Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ से इसलिए निकाले गए अंकित गुप्ता!

इस कंटेस्टेंट का आलसीपन उन्हें ले डूबा, बाहर आकर आरोप लगाए!  

387

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ से इसलिए निकाले गए अंकित गुप्ता!

Mumbai : कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में इस बार सबकुछ सामान्य नहीं है। इस बार शो की पॉपुलरटी भी बहुत डाउन है। इसका कारण कंटेस्टेंट अंजाने हैं जिनमें दर्शकों की कोई रूचि नहीं है। एक-दो कंटेस्टेंट को छोड़कर दर्शक किसी को पहचानते भी नहीं। ऐसे ही एक कंटेस्टेंट है अंकित गुप्ता जिन्हें शनिवार को आउट कर दिया गया। उन्हें ऑडियंस वोटिंग से नहीं, बल्कि घरवालों की वोटिंग के जरिए बाहर किया गया। निकाले जाने का कारण उनकी घर में कोई भूमिका नहीं होना पाया गया। वे बेहद आलसी भी हैं।

अंकित गुप्ता ने शो से बाहर आते ही इंटरव्यू देना शुरू कर दिया है। उनके इंटरव्यू की एक झलक को प्रियंका चौधरी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने कई सारी बातों का जिक्र किया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी अंकित गुप्ता के चेहरे पर मायूसी की जगह खुशी है। ‘बिग बॉस’ में अपने सफर और एलिमिनेशन पर उन्होंने कहा कि वह यह बात जानते है, ‘उनका एविक्शन अनफेयर था। एविक्शन का फैसला घरवालों के हाथ में था। अगर जनता के हाथ में होता, तो श्योर मैं अभी यहां नहीं होता!’ अंकित ने यह भी बताया कि शो में उनका सबसे पसंदीदा पल कौन सा था। उन्होंने कहा कि जब घर से चिट्ठी आई थी और प्रियंका को उस चिट्ठी को पढ़ने का मौका नहीं मिला। उनकी चिट्ठी अंकित ने पढ़ी थी और वह उनके लिए बेस्ट मोमेंट था।

अंकित गुप्ता को निकाला जाना प्रियंका चौधरी के लिए शॉकिंग रहा। उतना ही शॉकिंग उनके फैंस के लिए भी रहा है, जो उन्हें घर में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 16 से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया।

IMG 20221226 WA0022

सलमान ने लगाई प्रियंका की क्लास

शनिवार का वार में सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी की खूब क्लास लगाई। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन से पहले सलमान ने प्रियंका के दोहरे व्यक्तित्व का खुलासा किया। उन्होंने तंज कसते हुए प्रियंका को ‘परी-यंका’ कहा और उनके लिए अलग से कुर्सी भी मंगवाई। सलमान ने यह तक कह दिया कि उन्होंने अंकित को सिर्फ एलिमिनेट नहीं किया। क्योंकि, अगर ऐसा करतीं, तो वह अकेली पड़ जातीं और उन्हें अकेले खेलना पड़ता।

सलमान के कड़वे शब्दों से प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए। जिस तरह सलमान ने प्रियंका की क्लास लगाई, वह रवैया प्रियंका और अंकित के फैंस को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर उन्होंने सलमान खान और बिग बॉस को बायस्ड कहने के आरोप में ट्रोल किया है। अंकित गुप्ता वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की तरह दोबारा घर में वापसी करेंगे या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में ही पता लगेगा।