4 क्विंटल डोडा चुरा,1 देशी पिस्टल व फारच्यूनर सहित 2 आरोपी घराए

 _तीन आरोपी मौके से फरार_ 

817

4 क्विंटल डोडा चुरा,1 देशी पिस्टल व फारच्यूनर सहित 2 आरोपी घराए

*नीमच से इकबाल हुसैन की रिपोर्ट* 

SP सुरज कुमार वर्मा के निर्देशन चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थ के धरपकड़ अभियान में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुन्दर सिंह कनेश एवं नगर पुलिस अधीक्षक फुल सिंह परस्ते के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नीमच केंट निरीक्षक योगेन्द्र सिंह सिसौदिया के नेतृत्व में थाना नीमच केंट की टीम को 04 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा मय फारच्यूनर के 02 आरोपीयों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली वहीं तीन आरोपी मौके से फरार हो गए।

सउ निरीक्षक कैलाश कुमरे ने बताया कि मुखबिर से मिली सुचना पर भरभडिया फंटे पर नाकाबंदी की तभी एक फारच्यूनर फोर व्हीलर G.j.N 2968 की पायलेटिंग करते हुए काले रंग की पल्सर मोटर सायकल से दो व्यक्ति आएं।

मौके पर पुलिस को देखकर पायलेटिंग करने वाले दोनों मोटर सायकल पर सवार भाग गए,सउ निरीक्षक कैलाश कुमरे एवं साथी टीम द्वारा फारच्यूनर कार को रोकने का प्रयास किया तो फारच्यूनर के ड्राइवर ने अपनी कार से बेरिकेट्स को टक्कर मारी जिससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई,तभी एक आरोपी कंडक्टर साईड से बाहर आया जो पुलिस पार्टी पर देशी पिस्टल से फायर करता हुआ भरभडिया फंटे की तरफ भागा।

IMG 20221226 WA0081

IMG 20221226 WA0079

इस पर पुलिस टीम ने ड्रायवर को अपने कब्जे में किया और उसके पास बैठे एक ओर व्यक्ति ने फायर करने के उद्देश्य से पुलिस टीम के उपर पिस्टल तान दी तभी पुलिस ने सुझबुझ से आरोपी को अपने कब्जे में किया।फारच्यूनर की तलाशी लेने पर 20 कट्टों में 04 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा भरा हुआ मिला।

पुलिस ने आरोपियों को डोडा चुरा एवं वाहन किससे लाए एवं डोडा चुरा किसे देने जा रहे थे इस बारे में पुछताछ के लिए रिमांड पर लिया हैं।

*गिरफ्तार आरोपी-* 

1. भुपेन्द्र पिता अचलाराम बांबु जाति-जाट उम्र 25 साल निवासी ग्राम निमानिया जिला-बाडमेर राजस्थान

2. भरत राम पिता सांवल राम परमार निवासी रेबारियों की ढाणी ग्राम मिठौडा जिला-बाडमेर राजस्थान

*फरार आरोपी-* 

1. फतेहलाल उर्फ महावीर नागदा निवासी बिसलवास बामनिया

2. मुरारीलाल नागदा निवासी बिसलवास बामनिया

3. काना उर्फ कृष्णा निवासी नागदा बिसलवास बामनिया

इस सराहनीय कार्यवाही में थाना नीमच केंट सउनि कैलाश कुमरे तथा उनकी टीम का विशेष योगदान रहा।