Administrative Love : IPS पत्नी को IAS पति ने जन्मदिन पर खास बधाई दी!

पत्‍नी को किस करते तुषार ने तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की! 

653

Administrative Love : IPS पत्नी को IAS पति ने जन्मदिन पर खास बधाई दी!

New Delhi : बिहार कैडर की आईपीएस अधिकारी नवजोत सिंह 35 साल की हो गई हैं। 21 दिसम्‍बर को उन्होंने दिल्ली में पति तुषार सिंगला के साथ अपना जन्‍मदिन मनाया। IPS पत्‍नी के बर्थ डे के मौके पर IAS पति तुषार सिंगला रोमांटिक अंदाज में दिखे। वे पत्‍नी को किस करते नजर आए। किस करते हुए की तस्‍वीर नवजोत सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

अब 21 दिसम्‍बर 2022 को आईपीएस नवजोत सिमी के जन्‍मदिन दिल्‍ली में जश्‍न मनाया है। आईएएस व आईपीएस ने केक काटा और रोमांटिक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। आईएएस तुषार सिंगला ने तस्‍वीर पर लिखा ‘हैप्‍पी बर्थ डे माय लव’ इस पर पत्‍नी नवजोत सिमी ने लव वाली इमोजी के साथ रिप्‍लाई दिया है। फोटो के कमेंट में इनके फैंस भी बधाई दे रहे हैं।    IPS नवजोत सिमी व IAS तुषार सिंगला की जोड़ी भारतीय सिविल सेवा की सबसे चर्चित कपल में से एक है। इनकी लव स्‍टोरी भी बेहद दिलचस्‍प है। दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं। इन्‍होंने लव मैरिज भी साल 2020 में 14 फरवरी को की थी। यह शादी बेहद सादगीपूर्ण तरीके से हुई थी।

IMG 20221227 WA0063

 

चंडीगढ़ के रहने वाले तुषार सिंगला साल 2015 बैच के पश्चिम बंगाल कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। इन्‍होंने अपने दूसरे प्रयास में यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा में 86वीं रैंक हासिल की थी। तुषार सिंगला ने दिल्‍ली से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की थी।

आईपीएस नवजोत सिमी कौन

पति तुषार सिंगला की नवजोत सिमी भी पंजाब की रहने वाली है। नवजोत सिमी का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में 21 दिसम्बर 1987 को जन्म हुआ था। शुरुआती शिक्षा पंजाब के पाखोवाल के पंजाब मॉडल पब्लिक स्कूल से पाई। जुलाई 2010 में सिमी ने लुधियाना के बाबा जसवंत सिंह डेंटल कॉलेज, अस्पताल और अनुसंधान संस्थान से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (BDS) की डिग्री प्राप्त की।