Dead Snake Found in Canteen Food: इंजीनियरिंग कॉलेज की कैंटीन के खाने में निकला जहरीले सांप का बच्चा?कई छात्र बीमार

646
Dead Snake Found in Canteen Food

Dead Snake Found in Canteen Food: इंजीनियरिंग कॉलेज की कैंटीन के खाने में निकला जहरीले सांप का बच्चा?कई छात्र बीमार

घटना बांका से महज 7 किलोमीटर दूर इंजीनियरिंग कॉलेज की है. छात्रों का दावा है कि एक छात्र के खाने में सांप का मरा हुआ बच्चा निकला.

उसने इस बारे में अन्य छात्रों को बताया. जिसके बाद सभी छात्रों ने इसे लेकर खूब हंगामा किया. आरोप है कि कैंटीन के खाने की गुणवत्ता को लेकर पहले भी इसकी शिकायत कॉलेज प्रशासन से की गई थी. लेकिन इस पर कभी ध्यान ही नहीं दिया गया. गुरुवार की रात जब छात्रों को डिनर दिया गया तो उस खाने में जहरीले सांप का बच्चा निकला. जब तक खाने में सांप का पता चलता तब तक कुछ छात्रों ने डिनर कर लिया था.

Colleges Poisonous Snakes: इंजीनियरिंग कॉलेज की कैंटीन में निकला जहरीले सांप का बच्चा | A baby poisonous snake was found in the canteen of an engineering college इंजीनियरिंग कॉलेज की ...

खाने के बाद उन छात्रों की तबीयत खराब होने लगी. 15 छात्रों को तुरंत बांका के सदर अस्पताल लाया गया. इलाज के बाद सभी छात्रों को वापस कॉलेज भेज दिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए बांका सदर एसडीएम और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे. कुछ देर बाद बांका की जिलाधिकारी अंशुल कुमार भी कॉलेज पहुंचीं और खुद मामले की जांच की.

Kanchenjunga Express Accident : दार्जिलिंग में कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने टक्कर मारी, 5 की मौत! Dead snake found ECIL canteen food served Hyderabad latest updates – India TV

प्रशासन ने खारिज किया दावा

बांका SDO अभिनाश कुमार ने कहा कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि खाने में निकला कीड़ा कोई जहरीले सांप का बच्चा था. उसकी जांच अभी की जा रही है. खाने के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है. लेकिन खाने में गुणवत्ता की कमी को लेकर मेस वाले पर जुर्माना जरूर लगाया गया है. SDO ने कहा हमने मामले की जांच की है. मेस वाले पर जुर्माना लगाया गया है. बच्चों को समझाकर फिर से खाना बनवाया गया. उसके बाद प्रिंसिपल और छात्रों ने एक साथ भोजन किया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Kanchenjunga Express Accident : दार्जिलिंग में कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने टक्कर मारी, 5 की मौत!