Abhishek-Aishwarya’s Divorce : अभिषेक और ऐश्वर्या में तलाक की ख़बर में कितना सच!

जानिए, क्यों इस अफवाह को हवा दी गई!

1083

Abhishek-Aishwarya’s Divorce : अभिषेक और ऐश्वर्या में तलाक की ख़बर में कितना सच!

Mumbai : इन दिनों एक अफवाह जमकर चल रही है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन तलाक ले रहे हैं। ये खबर कितनी सच है, ये इसी से पता चलता है कि एक फिल्म के प्रीमियर पर पति-पत्नी दोनों साथ पहुंचे। इसी कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन भी थे और बहू ऐश्वर्या के साथ वे मंच पर भी दिखाई दिए। लेकिन, अफवाहों की हवा गर्म है। अमिताभ ने अपना एक बंगला बेटी को दे दिया, इसके बाद इस रिश्ते में तनाव को कुछ ज्यादा ही हवा दी गई।

IMG 20231209 WA0026

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच लंबे समय से अनबन की खबरें मीडिया में हैं। इन दोनों सितारों की शादीशुदा जिंदगी में तूफान की खबरें सामने आई। बीते कुछ वक्त से इन दोनों स्टार्स को लेकर तलाक की खबरें जोरों पर हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट हाल ही में सामने आई। जिसमें दावा किया गया कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने बहू को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

IMG 20231209 WA0025

ये खबर सही है, इसे लेकर संशय है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई यूजर ने इस जानकारी को गलत बताते हुए दावा किया कि अमिताभ बच्चन ने कभी ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया ही नहीं। जबकि, ऐश्वर्या राय बच्चन भी अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं। वो इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक ही शख्स को फॉलो करती हैं, वो उनके पति अभिषेक हैं।

काफी लंबे वक्त से इन दोनों सितारों को एक साथ स्पॉट नहीं किया गया है। जिस इवेंट में अभिषेक बच्चन जाते हैं वहां अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं जातीं। जिसके बाद इनके बीच मतभेद की खबरे हैं। लंबे वक्त बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ श्वेता बच्चन के बेटे अगस्तय नंदा की डेब्यू मूवी ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग के लिए साथ पहुंचे। ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग पर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए। इस इवेंट के दौरान जया बच्चन एकदम देसी लुक में नजर आईं। ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग से बच्चन परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं।

कार्यक्रम में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच गर्माहट देखने को नहीं मिलीं। ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या को ही संभालती दिखीं। जबकि, आराध्या भी पापा को मीडिया के सामने इग्नोर करती दिखीं। इससे इनके तलाक की खबरों को और हवा मिली। कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने अपने मुंबई स्थित बंगले प्रतीक्षा को बेटी श्वेता बच्चन नंदा के नाम कर इन खबरों को और तूल दिया था। अमिताभ बच्चन के इस कदम को लोगों ने ऐश्वर्या राय बच्चन को मिलने वाली एलिमिनी से जोड़ दिया था।

ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी मीडिया में काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन, वे बहुत कम इवेंट में साथ नजर आते है। इसके बाद कपल के अलग होने को लेकर अफवाह उड़ने लगी थी। अफवाह के बाद से कई कपल एक दूसरे पर प्यार लुटा चुके हैं। दोनों एक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते रहते हैं। लेकिन इसके बाद भी अफवाहें अभी कम नहीं हुई हैं। इन सब के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में साथ दिखाई दिए। जिसे देखने के बाद ट्रोल्स का मुंह बन गया।