Accident at Ganpati Ghat : गणपति घाट पर ट्राले की टक्कर से कई वाहनों में आग लगी!

आग बुझाने का प्रयास जारी, जनहानि होने की आशंका 

1118

Accident at Ganpati Ghat : गणपति घाट पर ट्राले की टक्कर से कई वाहनों में आग लगी!

Indore : धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत, राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर सोमवार शाम एक फिर दर्दनाक हादसा हुआ। बताया गया कि घाट से उतर रहे ट्राले के ब्रेक फेल होने से वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर लांघकर घाट की चढ़ाई वाली लेन पर जा पहुंचा। यहां से घाट चढ़ रही 2 कार , 1 बाइक व 2 अन्य वाहनों को उस ट्राले ने अपनी चपेट में ले लिया।

इसके बाद देखते देखते कई वाहनों में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी लगते ही तीन एंबुलेंस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों का कहना है कि कार व ट्राले में सवार कुछ लोग अंदर ही जिंदा जल गए। लेकिन, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी लगते ही धामनोद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

आग की लपटें इतनी भयानक थी, कि जलते वाहनों की लपटें दूर तक दिखाई देने लगी। आसपास वाहनों के आवागमन होने से बड़ा हादसा होने की संभावना जताई जा रही है।

अभी स्पष्ट नहीं हुआ, पर जनहानि की भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। आग का विकराल रूप होने के बाद भी फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंची जिससे आग बढ़ गई। स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हुआ है। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग वाले धार जिले के इस गणपति घाट पर आए दिन हादसे होते हैं।