Accident: तेज रफ्तार बस ने एंबुलेंस को सामने से मारी टक्कर, चालक व ईएमटी स्टाफ युवक की मौत

1058
Accident
Accident

Accident: तेज रफ्तार बस ने एंबुलेंस को सामने से मारी टक्कर, चालक व ईएमटी स्टाफ युवक की मौत

 भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बस और एंबुलेंस की जोरदार भिड़ंत हो गई।  बैरसिया थाना इलाके में शुक्रवार शाम तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रही एंबुलेंस को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस चालक और ईएमटी स्टाफ के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में सवार छह घायल यात्रियों को अस्पताल भेजा गया।

गनीमत रही की हादसे के वक्त एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। बस और एंबुलेंस की टक्कर के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने रेस्क्यू किया। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

शुक्रवार को दोनों एक गंभीर बीमार मरीज को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराने एंबुलेंस से ले गए थे। शाम के समय दोनों बैरसिया लौट रहे थे। शाम करीब सवा पांच बजे एंबुलेंस ग्राम भैसोंदा के पुल पर पहुंची थी, तभी सामने से लटेरी से भोपाल की तरफ जा रही बस ने एंबुलेंस में सीधी टक्कर मार दी।

भोपाल एंबुलेंस सड़क हादसा

हादसे में एंबुलेंस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक कमलेश और ईएमटी स्टाफ नेतराम गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने किसी तरह दोनों को एंबुलेंस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बैरसिया थाना प्रभारी नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि इस दुर्घटना में बस में सवार छह लोगों को भी चोट लगी हैं। उन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Suicide एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की खुदकुशी