Air India: उड़ती फ्लाइट में अचानक होने लगी यात्रियों पर ‘बारिश’! लोग शाल से कवर करने लगे ,देखिये वीडिओ

825

Air India: उड़ती फ्लाइट में अचानक होने लगी यात्रियों पर ‘बारिश’! लोग शाल से कवर करने लगे ,देखिये वीडिओ

Air India Water Leak एयर इंडिया की एक फ्लाइट में यात्री उस वक्त परेशान हो गए जब फ्लाइट के ओवरहेड डिब्बे से पानी का रिसाव शुरू हो गया. इस घटना को कैप्चर करने वाले एक वीडियो को एक्स पर @baldwhiner नाम के यूजर ने शेयर किया.

पोस्ट किए जाने के बाद से इसने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है. अपने पोस्ट के कैप्शन में @baldwhiner ने तंज कंसते हुए लिखा, “एयर इंडिया. हमारे साथ उड़ान भरें, यह कोई ट्रिप नहीं है. यह हमारा गहन अनुभव है.” उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें कई यात्री विमान के एक तरफ आराम कर रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ पूरी तरह से खाली है क्योंकि ओवरहेड डिब्बे से पानी टपक रहा है.

फ्लाइट के अंदर यात्रियों के सिर पर गिरने लगा पानी

एयर इंडिया की एक इंटरनेशनल फ्लाइट में यात्रियों ने अपने सिर पर पानी टपकने का अजीबोगरीब नजारा देखा. कुछ सीटों के ऊपर लगे ओवरहेड बिन से पानी टपकने लगा. जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी सीधे यात्रियों की सीटों पर टपक रहा है. इस घटना के बाद फ्लाइट क्रू ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीटों के ऊपर कपड़े डालकर पानी को रोकने की कोशिश की. साथ ही फ्लाइट के पायलट ने भी यात्रियों को आश्वासन दिया कि स्थिति को जल्द ही नियंत्रित कर लिया जाएगा. हालांकि इस घटना की वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

 

 

Woman Dies After Blast : फ्लैट में धमाके के बाद आग लगी, महिला झुलसी मिली!

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

एयर इंडिया की तरफ से भी इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. वीडियो के अंत में, फ्लाइट का कैप्टन पानी के रिसाव के मुद्दे को संबोधित करता है. इस पोस्ट को 29 नवंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट होने के बाद से इसे छह लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर करीब 5,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, “ऐसा नजारा अभी तक ट्रेन और बसों में देखने को मिलता था, लेकिन अब तो फ्लाइट में भी देखना पड़ रहा है.” एक दूसरे ने शेयर किया, “क्या ऐसी स्थितियों में कोई रिफंड मांग सकता है?

Anju return India from Pakistan:पाकिस्तान से लौटी अंजू के लिए नया संकट पिता के घर या पति के घर,अब जाएगी कहां?