American Airlines:हवा में उड़ान के बीच शख्स ने की इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश, यात्रियों में मची अफरातफरी

348

American Airlines:हवा में उड़ान के बीच शख्स ने की इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश!

American Airlines की फ्लाइट में उस वक्त यात्रियों में हड़कंप मच गया, जब एक शख्स अचानक से बीच हवा में इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश करने लगा. शख्स की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद यात्रियों में डर के मारे अफरातफरी मच गई. इस बीच कुछ यात्री चीखने-चिल्लाने लगे, वहीं कुछ शख्स को रोकने की कोशिश करने लगे.

ये तो गनीमत रही कि, वक्त रहते फ्लाइट में मौजूद अन्य सहयात्रियों ने उस शख्स को पकड़ लिया, नहीं तो कुछ बड़ा हादसा हो सकता था.

बताया जा रहा है कि, बीते मंगलवार को अल्बुकर्क से शिकागो जाने वाली अमेरिकन एयरलाइंस की बीच उड़ान के दौरान एक शख्स अचानक से इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश करने लगा. इस बीच फुर्ती दिखाते हुए फ्लाइट में मौजूद अन्य सहयात्रियों ने उसे पकड़ लिया. शख्स को पकड़ने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली. इस दौरान बीच हवा में शख्स की इस हरकत को देखकर डर के मारे सभी यात्रियों की सांसें अटक सी गई थीं. शख्स को पकड़ने वाले सभी 6 यात्रियों को हीरो की तरह पेश किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, यात्रियों ने उसे रोकने के लिए डक्ट टेप और फ्लेक्सी-कफ का इस्तेमाल किया था.

 देखें वीडियो

 

इमरजेंसी गेट खोलने का प्रयास करने वाले उस व्यक्ति को रोकने में मदद करने वाले यात्रियों में से एक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो पोस्ट करते हुए इस डरावने पल का अपना अनुभव साझा किया है. महज 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 85 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

OTT platform Disney+Hotstar:’Baipan Bhari Deva’ यह कथा पारिवारिक जीवन की एक तस्वीर है! 

  Anand Mahindra Share Video On X : प्लेन को बना दिया ‘लग्जीरियस कोठी, 2बेडरूम के अलावा स्वीमिंग पूल भी है मौजूद