Amitabh-Bachchan-Stuck-In-Traffic: ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख लोग प्रशंसा कर रहे!

1638

Amitabh-Bachchan-Stuck-In-Traffic: ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख लोग प्रशंसा कर रहे!

फिल्मों की मशहूर अमिताभ बच्चन 80 वर्ष की आयु में भी ऐक्टिव हैं। वही हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग उनके काम के लिए डेडिकेशन की प्रशंसा कर रहे हैं। दरअसल ट्रैफिक जाम में फंसे हुए अमिताभ बच्चन ने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली।

तत्पश्चात, एक पोस्ट में उसका आभार जताया है। अमिताभ बच्चन उस अनजान व्यक्ति के साथ वर्क लोकेशन पहुंचे।

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर साझा करके लिखा, सवारी के लिए शुक्रिया दोस्त...आपको जानता नहीं हूं मगर आपने मुझे तेजी से ट्रैफिक से बचाकर वर्क लोकेशन पर मुझे समय से पहुंचा दिया।

बाइक की सवारी करते नजर आए अमिताभ बच्चन

बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक अनजान व्यक्ति के साथ बाइक की सवारी करते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें काम के लिए देर हो रही थी जब उन्होंने इस अनजान शख्स से मदद लेने का फैसला किया। “लिफ्ट देने वाले दोस्त के लिए धन्यवाद.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय से पहुंचा दिया.. तेजी से और जल्दी न खत्म वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए.. धन्यवाद केप, शॉर्ट्स और पीला टी – शर्ट वाले भैया,”

बच्चन के इस पोस्ट पर कई व्यक्तियों ने कमेंट्स किए हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने लाफिंग इमोजी के साथ रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने क्लैप इमोजी बनाया है। टेलीविज़न के लक्ष्मण सुनील लहरी ने लिखा है, समय की कीमत आराम से अधिक है, आपको सैल्यूट है सर। कुछ लोग अमिताभ बच्चन को घर पहुंचाने वाले व्यक्ति को भाग्यशाली भी बता रहे हैं।

amitabh bachchan takes lift from stranger to avoid mumbai traffic and reach work - अमिताभ बच्चन ट्रैफिक में फंसे तो अनजान शख्स ने दी लिफ्ट, लिखा- पीली शर्ट वाले दोस्त...

इस बीच, वर्कफ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रोजेक्ट-के में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनकी पाइपलाइन में टाइगर श्रॉफ के साथ धारा 84 और गणपत भी हैं। वह द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। टेलीविजन पर भी बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।

वही इस घटना का जिक्र अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी किया है। उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। साथ में लिखा है कि रविवार को कुछ विशेष स्थानों पर ही अनुमति प्राप्त होती है जिस कारण काम पर जाने में परेशानी होती है। अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगे। यह बाइलिंगुअल फिल्म हिंदी एवं तेलुगू भाषाओं में शूट की जा रही है

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखा ये नोट 

Deepika Padukone On Time Magazine Cover:गिने-चुने इंडियन सेलेब्रिटीज़ के एलीट क्लब में अपनी जगह बनाई