Another Death While Dancing : दोस्त की बारात में डांस करते फिर एक की मौत 

कोई बीमारी नहीं, दोस्त की शादी में उज्जैन गया था, वही अटैक आया!      

1015

Another Death While Dancing : दोस्त की बारात में डांस करते फिर एक की मौत 

Indore : दोस्त की शादी में उज्जैन गए एक सेल्समेन युवक तरुण अग्निहोत्री (34) की उज्जैन में शादी में डांस करते हुए मौत हो गई। डांस के दौरान सीने में दर्द होने पर वो बैठ गया था। अचानक उसकी हालात बिगड़ गई, वह वहीं आराम करने लगा। कुछ देर बाद उठा तो हिचकी आई जिसके बाद वो गिरा तो फिर नहीं उठा। लोग उसे उठाकर हॉस्पिटल ले गायें जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

तरुण सीधी का रहने वाला था और इंदौर में भमोरी में रहता था। यहां एक निजी कंपनी में सेल्समैन था। 29 नवंबर को वह अपने दोस्तों के साथ एक अन्य दोस्त की शादी में उज्जैन गया था। जब उसे बेचैनी हुई तो लगा कि उसे एसिडिटी के कारण बेचैनी हो रही है। युवक को कोई बीमारी नहीं थी। इस बारे में कार्डियोलॉजिस्ट्स का कहना है कि उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक है।

डांस के बाद जब वो आराम करने लगा तो दोस्त उसके लिए दवा लाए। दवा खाकर वह लेट गया। एक घंटे बाद दोस्तों ने उसे खाने के लिए चलने को कहा तो वह उठा, उसे हिचकी आई, जिससे उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। इस पर दोस्त घबरा गए उन्होंने देखा तो तरुण को पेशाब और मल हो गया। उसे उज्जैन के एक के बाद दूसरे हॉस्पिटल में ले जाया गया तो दोनों अस्पतालों के डॉक्टर ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई। पुलिस को सूचना दी गई। इसके साथ ही पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चलेगा।

दोस्तों ने उसके परिवार को फोन पर सूचना दी तो उन्होंने कहा कि उसे किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी। किसी को भी हाइपरटेंशन तक नहीं है। तरुण के चाचा ने बताया कि 29 नवम्बर के दिन जब उसकी मौत हुई, उसी दिन उसकी शादी की दूसरी सालगिरह थी। तरुण की पत्नी गर्भवती है। उसकी परिवार से रोज बात होती थी। परिवार में उसका एक बड़ा भाई व बहन भी हैं। घटना के बाद से परिवार सदमे में है।