अनुपमा’ फेम एक्टर नितिश पांडे का हार्ट अटैक से निधन , होटल के कमरे में मिली लाश

958

अनुपमा’ फेम एक्टर नितिश पांडे का हार्ट अटैक से निधन , होटल के कमरे में मिली लाश

इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है.टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नितेश पांडे का भी निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बड़े मातम में बदल गई। एक तरह जहां एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से सबको हैरान कर दिया तो वहीं कुछ ही घंटे बाद एक और टीवी स्टार के निधन की खबर सामने आई।

दिग्गज एक्टर  नितेश पांडे इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।शाहरुख खान की फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल अनुपमा तक में नजर आ चुके नितेश पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे. बीते दिन नितेश की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई.

Nitesh Pandey Passes Away: 'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ निधन

मिली जानकारी के अनुसार नितेश किसी काम से इगतपुरी गए थे. एक्टर इगतपुरी के ड्यू ड्राप होटल में ठहरे थे. जहां होटल के कमरे से उनकी लाश मिली. देर रात पुलिस होटल पहुंची और नितेश की लाश को प्राथमिक जांच के लिए भेजा. इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि क्योंकि लाश होटल के कमरे में मिली है इसलिए पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

नितेश की उम्र महज 51 साल थी. इस खबर के सामने आने के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. बता दें, नितेश फिलहाल सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे. सीरियल में वह अनुज और अनुपमा के बिखरे रिश्ते को संभालते हुए नजर आ रहे थे. नितेश का किरदार लोगों का काफी पसंद आ रहा था और माना जा रहा था कि आगे चलकर वह अनुज और अनुपमा को एक साथ लेकर आएंगे. लेकिन उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है.

 

 

इस दुखद खबर को राइटर सिद्धार्थ नागर कंफर्म किया है. मिली जानकारी के अनुसार एक्टर इगतपुर में शूटिंग के लिए गए थे. लगभग 1:30 बजे नितेश को हार्ट अटैक आया जिसके चलते उनका निधन हो गया. हालांकि अभी तक नितेश के निधन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद अनुपना की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को एक और धक्का लगने वाला है.