आर्म्स एक्ट का आरोपी हथकड़ी तोड़ हो गया फरार, 4 घंटे की मशक्कत के बाद फिर से आया पुलिस गिरफ्त में

661

आर्म्स एक्ट का आरोपी हथकड़ी तोड़ हो गया फरार, 4 घंटे की मशक्कत के बाद फिर से आया पुलिस गिरफ्त में

झाबुआ से कमलेश नाहर की रिपोर्ट 

झाबुआ: जिले के पेटलावद में आर्म्स एक्ट का आरोपी पुलिस की हथकड़ियों को तोड़कर फरार हो गया है। इसे करीबन 4 घँटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने अस्पताल के पीछे जंगल मे पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

जानकारी अनुसार रायपुरिया पुलिस ने शुक्रवार को रायपुरिया में देसी कट्टे के साथ एक युवक को पकड़ा था। जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था। शनिवार को जिला पुलिस कंट्रोल रूम ने इस बारे में प्रेस नोट जारी किया ही था कि यह घटना हो गई।

आरोपी को लेकर रायपुरिया पुलिस पेटलावद सिविल हॉस्पिटल पहुंची थी।जहां आरोपी का मेडिकल किया गया, जैसे ही मेडिकल कर आरोपी को वाहन में बैठाया गया तो आरोपी पुलिस की हथकड़ियों को तोड़कर पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के पुलिस के द्वारा लगातार प्रयास किए गए।

पेटलावद एसडीओपी सौरभ तोमर, रायपुरिया थाना प्रभारी राजकुमार कुंसरिया सहित पेटलावद एवं रायपुरिया का पुलिस स्टाफ आरोपी की तलाश में जुटा हुआ था। आसपास के खेतों की लगातार तलाशी की गई ।वहीं चारों और घेराबंदी कर दी गई थी। इसके साथ पुलिस एक अन्य दूसरे मामले में भी एक आरोपी को लेकर मेडिकल चेकअप के लिए पहुंची थी। वह आरोपी तो पुलिस गाड़ी में बैठा रह गया परंतु आर्म्स एक्ट का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार होने में सफल रहा।