Ashish Vidyarthi की दूसरी शादी से पहली पत्नी को हुआ दुःख ,पोस्ट किया अपना दर्द

774

 एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। गुरुवार को उन्होंने कोलकाता में यहीं की रहने वाली रूपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की और फिर फैमिली के साथ जश्न मनाया।

जैसी ही उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फैन्स शॉक्ड रह गए। और सबसे बड़ा झटका आशीष की पहली पत्नी राजोशी बरुआ को लगा। आशीष की दूसरी शादी की बात सुनकर राजोशी बिखर गई और उन्होंने अपने टूटे दिल का हाल सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक के बाद एक 2-3 पोस्ट शेयर कर आशीष से मिले घाव को शब्दों में बयां किया।आशीष विद्याथी ने 2000 में पहली शादी राजोशी बरुआ से की थी। कपल की यह लव मैरिज थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। बता दें कि राजोशी जानीमानी एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी है।

Ashish Vidyarthi first wife: दूसरी शादी के बाद आशीष विद्यार्थी की पहली वाइफ का पोस्ट वायरल, कहा- सही व्यक्ति वो कभी नहीं करेगा जिससे आपको तकलीफ हो

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ को जैसे ही पता चला कि आशीष से दूसरी शादी कर ली है वह पूरी तरह से बिखर गई। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पहली पोस्ट शेयर कर लिखा- सही व्यक्ति आपसे यह सवाल नहीं करेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वो ऐसा कुछ नहीं करेगा जो आपको दर्द पहुंचाए, इस बात को याद रखना। राजोशी ने अपने दूसरी पोस्ट में लिखा- हो सकता है ज्यादा सोचना या फिर शक करना आपके माइंड से निकल गया हो। ये भी हो सकता है कि भ्रम की जगह स्पष्टता ने ले ली हो। हो सकता है कि शांति आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी समय से मजबूत बने हुए थे, लेकिन अब समय आ गया है कि आपको ब्लैसिंग्स मिले, जो आप वास्तव में डिजर्व करते हो। आपको बता दें कि राजोशी ने एक फोटो भी शेयर की ही और लिखा- जिंदगी की पहेलियों में उलझे नहीं, यही लाइफ है।