Big Action of Police Before Elections: पुलिस ने पकड़ी नोटों से भरी कार, 13.72 लाख रुपए जप्त 

365

Big Action of Police Before Elections: पुलिस ने पकड़ी नोटों से भरी कार, 13.72 लाख रुपए जप्त 

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप जी आर और पुलिस कप्तान अमित सांघी के निर्देशन में पुलिस अलर्ट मोड पर है। एक ओर जहां अपराधियों पर कार्यवाही का दौर जारी है तो वहीं दूसरी ओर चुनाव प्रभावित करने वाली गतिविधियों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है। इसी क्रम में बीती शाम सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा पैसों से भरी एक कार को पकड़ा गया है। इस कार से पुलिस को लाखों रुपए मिले हैं, जिन्हें जप्त कर संबंधित युवक से पूछताछ की जा रही है।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में वाहन चैकिंग की जा रही थी इसी दौरान एक संदिग्ध बोलेरो कार को पुलिस टीम ने रोका।

थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि वाहन की तलाशी लेने पर उसमें 13 लाख 72 हजार रुपए मिले थे, जिन्हें जप्त करते हुए पुलिस ने वाहन चला रहे युवक को अभिरक्षा में लिया। पुलिस के मुताबिक युवक से लगातार पूछताछ की जा रही है। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह पैसे किसके हैं और कहां से कहां ले जाए जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं यह पैसे किसी राजनैतिक दल अथवा राजनैतिक व्यक्ति के तो नहीं। मामले से जुड़े तमाम बिंदुओं की पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है।