Rhea Chakraborty को बड़ी राहत: एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट को रिया चक्रवर्ती मामले में क्या जानकारी दी है?

873

Rhea Chakraborty को बड़ी राहत: एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट को रिया चक्रवर्ती मामले में क्या जानकारी दी है?

सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में सीबीआई ने एक्ट्रेस को मिली जमानत को अदालत में चुनौती दी थी। केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वह रिया चक्रवर्ती को उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा दी गई जमानत को चुनौती नहीं देगी।

जैसे ही इस बात की खबर एक्ट्रेस को पता चली है, उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, आभार।” उन्होंने हाथ जोड़ने वाली एक इमोजी भी पोस्ट की है।उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कई लोगों का मानना है कि हाल ही में एनसीबी ने उनके मामले में जो स्टैंड लिया है। उन्होंने उन्हीं का इस फोटो के माध्यम से आभार व्यक्त किया है।

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने एसएस बोपन्ना और एमएम सुंदरेष की खंडपीठ को इस बारे में जानकारी दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27ए के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। इसके अंदर अवैध रूप से ड्रग्स खरीदने-बेचने का मामला आता है।

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अकेली पड़ी एक्ट्रेस ने टेलीविजन के माध्यम से दोबारा वापसी की है। वह इन दिनों एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड में नजर आती है। इसमें उनके अलावा सोनू सूद, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी नजर आते हैं।