भाजपा की शबाना खालिक खान निर्विरोध पार्षद निर्वाचित

विधायक चेतन्य काश्यप ने स्वागत कर किया सम्मान

2254

ratlam 01 01

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

रतलाम. नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के विजयी अभियान का खाता चुनाव परिणाम आने से पहले ही खुल गया।बुधवार को नाम वापसी दौरान शहर के वार्ड क्रमांक-30 से भाजपा प्रत्याशी शबाना खालिक खान निर्विरोध पार्षद निर्वाचित हो गई।

साथ ही वार्ड क्रमांक-31 में भी भाजपा प्रत्याशी के अलावा दो अन्य निर्दलीय प्रत्याशी ही बाकी रह गए हैं, जिससे इस वार्ड में भी पार्टी की जीत सुनिश्चित हो गई है।

शबाना खालिक खान के निर्विरोध पार्षद निर्वाचित होते ही भाजपा में खुशी की लहर दौड़ गई।श्रीमती खान ने विधायक चेतन्य काश्यप से भेंट कर आशीर्वाद लिया। श्री काश्यप ने नवनिर्वाचित पार्षद का स्वागत कर सम्मान किया गया। निर्विरोध निर्वाचित पार्षद के साथ शेरू पठान भी विधायक काश्यप के कार्यालय पहुंचे थे, उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा करवाकर बधाईयां दी।इस दौरान चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


 

THEWA 01 01 01


 

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।