Demolish Illegal Construction : 30 करोड़ की 40 हजार स्क्वायर फीट सीलिंग की जमीन मुक्त कराई!

भूमाफिया का 1500 स्क्वायर फीट पर बना फॉर्म हाउस तोड़ा गया!

962

Demolish Illegal Construction : 30 करोड़ की 40 हजार स्क्वायर फीट सीलिंग की जमीन मुक्त कराई!

Indore : प्रशासन के निर्देश पर भूमाफ़िया और गुंडों के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जा रही है। आज सुबह शहर के पूर्वी इलाके के स्टार चौराहे के पास पार्क होटल के नजदीक सीलिंग की 40 हज़ार स्क्वायर फ़ीट पर अवैध निर्माण को नगर निगम में ध्वस्त कर दिया। यहां बना फॉर्म हाउस तोड़ा गया है। गुंडों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करते हुए लगभग 30 करोड़ रुपए बाज़ार मूल्य की ज़मीन मुक्त कराई गई।

बताया जाता है कि इस्लाम पटेल सीलिंग की ज़मीन पर नोटरी के आधार पर ज़मीन और प्लॉट बेचा करता था। प्रशासन ने साफ़ किया है कि ऐसे तत्वों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। आज सुबह अवैध रूप से कॉलोनी काटने वाले इस्लाम पटेल के अवैध निर्माण पर नगर निगम ने बुलडोजर चलाया।

निगम आयुक्त हर्षिका सिंह के निर्देश पर निगम ने शहरी सीलिंग भूमि पर अवैध निर्माण करने पर रिमूवल कार्रवाई की। निगम की भवन अधिकारी गजल खन्ना ने बताया कि शहरी सीलिंग की जमीन पर इस्लाम पटेल ने अवैध रूप से फार्म हाउस बनाया था जिसे आज निगम के अमले ने दिया।

सर्वे क्रमांक 325/3/2/2
कुल एरिया लग्भग 40 हजार स्क्वेयर फिट से अधिक था। 1500 स्क्वायर फीट क्षेत्र में हॉल और कमरे स्विमिंग पूल बने थे और शेष में गार्डन था। कार्यवाही के दौरान उपायुक्त लता अग्रवाल, भवन अधिकारी गजल खन्ना, रिमूवल अधिकारी अश्विन जनवदे, अश्विन कल्याणे एवं अन्य तथा निगम की टीम मौके पर उपस्थित रही।