Business Tycoon Anand Mahindara: सरफराज खान के पिता को देख भावुक हुए , थार कार गिफ्ट करने की कही बात

283

Business Tycoon Anand Mahindara: सरफराज खान के पिता को देख भावुक हुए , थार कार गिफ्ट करने की कही बात

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भारत के नामचीन उद्योगपति आनंद महिंद्रा को कौन नहीं जानता. आनंद महिंद्रा समय-समय पर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं.

उनके किए गए हर पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद और शेयर करते हैं. आनंद महिंद्रा के फॉलोअर्स जानते है कि वो ऐसे व्यक्ति हैं जो टैलेंट की कद्र करना जानते हैं. उन्हें जिस खिलाड़ी का प्रदर्शन पसंद आता है, वो उसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा को टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले सरफराज खान की बैटिंग काफी पसंद आई है. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिल की इच्छा जाहिर की है.

anand mahindra

आनंद महिंद्रा ने लिखी अपनी दिल की बात
राजकोट स्थित निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में सरफराज खान ने अपना डेब्यू किया है. सरफराज खान ने इस मैच में अर्धशतक जड़ा जिसके बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ने भी सोशल मीडिया पर सरफराज खान की तारीफ की. आनंद महिंद्रा ने तारीफ करते हुए सरफराज के पिता नौशाद खान को एक Thar गिफ्ट करने की इच्छा जाहिर की है. सोशल मीडिया X आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-‘हिम्मत नहीं छोड़ना बस. कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य. एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे’.

सरफराज की शानदार पारी

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मुकाबले में सरफराज खान ने अपना डेब्यू किया. निरंजन शाह स्टेडियम में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के पवेलियन लौटने के बाद सरफराज बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे. उन्होंने आक्रामक तरीके से खेलते हुए मात्र 48 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

Anand Mahindra : क्या आप बता सकते है इस विडिओ को देख कर जिसे देख आनंद महिंद्रा ने ‘X’ पर वीडियो पोस्ट कर पूछ डाला ये सवाल 

Viral Video: फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ी पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली