Viral Video: फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ी पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली

762

Viral Video: फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ी पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली

सोशल मीडिया पर एक  Video वायरल हो रहा है. इसमें फुटबॉल के मैदान में अचानक आकाशीय बिजली गिर गई और एक खिलाड़ी उसके चपेट में आ गया. अचानक हुई इस घटना को देख मैदान में अफरा-तफरी मच गई. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या किया जाए. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

खिलाड़ी पर गिरी बिजली

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फुटबॉल के मैदान में खिलाड़ी मैच खेल रहे हैं. सभी अपनी-अपनी टीम को जिताने में लगे हुए थे और इसके लिए भरपूर मेहनत कर रहे थे. लेकिन अचानक एक खिलाड़ी पर आकाशीय बिजली गिर गई और जमीन पर गिर पड़ा. मैच छोड़कर सारे खिलाड़ी भागकर उसके पास गए और उठाने की कोशिश में लग गए. लेकिन मालूम होता है कि तब तक देर हो गई. इस घटना ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

वीडियो यहां एक्स पर

 

बताया जा रहा है यह घटना इंडोनेशिया में घटी है. हादसे के बाद खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उसकी उम्र 34 साल की थी और उसना नाम सेप्टेन रहार्जा था. @StumpSide07 नाम के एक्स हैंडल पर भी घटना के इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो 20 सेकेंड का है