Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन बिखेरा अपना जलवा , लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

435
Cannes 2024

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन बिखेरा अपना जलवा , लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनका लुक छाया हुआ है और फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कान्स में जाने से लेकर कार्यक्रम के दूसरे दिन के लुक से ऐश्वर्या मे सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा है।

ऐश्वर्या ने दूसरे दिन फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिजाइन किए गए एक कस्टम अवंत-गार्डे सिल्हूट में “काइंड्स ऑफ काइंडनेस” की स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई। ऐश्वर्या ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं की बिजलियां गिरा कर लोगों को कायल कर दिया।

ये क्या कर लिया? कान्स में ऐश्वर्या राय का सेकेंड लुक देखकर चकराए फैन्स - Aishwarya rai bachchan cannes 2024 second look photos gets troll for botox dress weight gain falguni shane

ऐश्वर्या का दूसरा लुक पहले की तरह ही शानदार रहा और इसे लोकप्रिय भारतीय डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। यह चांदी की मनमोहक छटा में आता है और इसमें पूरी तरह सेक्विन से सजी एक नाजुक आकृति है।Cannes 2024 रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लू गाउन में लूट ली महफिल Aishwarya Rai Bachchan Steals The Show In Blue Gown On Cannes 2024 Red Carpet

बॉडीकॉन फिट ने उनके शरीर को पूरी तरह से जकड़ लिया, फिशटेल हेमलाइन और फिरोजा लहजे के साथ बड़े-से-बड़े अलंकरणों ने उन्हें एक पूर्ण शोस्टॉपर लुक दिया। पीछे फर्श-स्वीपिंग ट्रेन ने ड्रामैटिक्स का एक एक्सट्रा टच जोड़ा। सेक्विन और फ्रिंज के सही मिश्रण के साथ उनका शानदार गाउन, सार्टोरियल लालित्य को दर्शाता है।

Cannes में दूसरे दिन ऐश्वर्या ने पहनी ऐसी ड्रेस, कुछ ने की तारीफ तो कोई बोला- डेकोरेशन पेपर जैसी... - Republic Bharat

 

Prachi Desai: ‘Super Cute’ दिखने के कारण बॉलीवुड में कई बार हुई रिजेक्ट, हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच और नेपोटिज्म का शिकार 

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी की सहायता से, ऐश्वर्या ने अपने लुक को स्टेटमेंट डायमंड ड्रॉप इयररिंग्स, अपनी कलाई पर एक चिकना चांदी का कंगन, अपनी उंगली पर एक अंगूठी और ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ पूरा किया।

उनके ग्लैम मेकअप लुक में हरा आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, मस्कारा वाली पलकें, परिभाषित भौहें, काजल का स्ट्रोक, लाल गाल, डेवी बेस, चमकदार हाइलाइटर और चमकदार न्यूड लिपस्टिक का एक शेड शामिल था। उसने अपने शानदार लुक को मुलायम कर्ल में स्टाइल किए हुए चमकदार बालों के साथ पूरा किया, और केंद्र में खुला छोड़ दिया, जो उसके कंधों पर खूबसूरती से गिर रहा था।कान्स 2024 से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक. (फोटो साभार: Instagram@enter.tainmentforum)

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल कान्स में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने पहली बार 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए नीता लुल्ला की साड़ी और भारी सोने के आभूषण पहनकर प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में भाग लिया था। ऐश्वर्या के अलावा शोभिता धूलिपाला और कियारा आडवाणी भी इस साल प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चल रही हैं।