ऑटो डील संचालक को गोली मारने का मामला: एक महिला ने जान से मारने की दी थी सुपारी, 2 गिरफ्तार

798
Firing on Durga Puja

 

*बड़वानी से सचिन राठोर की रिपोर्ट*

बड़वानी – सेंधवा शहर ऑटो डील संचालक शीतल गुजराती को गोली मारने के मामले में सेंधवा शहर पुलिस को सफलता मिली है। एक महिला ने शीतल को जान से मारने की सुपारी दी थी।

सेंधवा शहर थाने पर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उक्त मामले में मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर पवन पिता सुरेश को गिरफ्तार किया गया।

विवेचना के दौरान पवन ने बताया कि उसे और उसके बुआ के लड़के जीतू उर्फ जीतेंद्र पिता दयाराम सेनानी को सेंधवा की सुदामा कॉलोनी निवासी महिला रेणुका पति श्रीनाथ चौहान ने शीतल गुजराती को जान से मारने के एवज में पैसे देने की बात कही थी जिसके पश्चात पवन द्वारा शीतल गुजराती पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई गई। पवन के पास से घटना में प्रयुक्त की गई एक देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस जप्त किए गए।

साथ ही जीतू के पास से घटना के समय पवन द्वारा पहने कपड़े जप्त किये गए। उक्त साथ ही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के पीछे इन लोगों का आपसी विवाद है। शीतल गुजराती के बयान के बाद घटना की मुख्य वजह स्पष्ट हो जाएगी। फिलहाल पुलिस द्वारा महिला आरोपी रेणुका चौहान सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

देखिए वीडियो क्या कह रहे हैं- दीपक कुमार शुक्ला (पुलिस अधीक्षक)