Charge Of Third Degree Rape: स्कूल के छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में दो दिन में 6 महिला टीचर्स गिरफ्तार

1991

Charge Of Third Degree Rape: स्कूल के छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में दो दिन में 6 महिला टीचर्स गिरफ्तार

यदि आप भी यह सोचते हैं की आपके बच्चे स्कूल में सुरक्षित है ,और शिक्षक माता पिता से ज्यादा बच्चों का ख्याल रखते हैं तो आप गलत हो सकते हैं क्योंकि अब शिक्षा एक व्यवसाय है और शिक्षक अब हैवान भी हो सकते है ,आपका बेटा हो या बेटी आप एक जागरुक अभिभावक की तरह अपने बच्चों के प्रति सतर्कता बरतिए .यह घटना आपकी आँखें खोल देगी.भोले-भाले मासूम दिखानेवाले टीचर्स के हैवानों जैसे काम  .

अमेरिका (America) से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. अमेरिका में 6 महिला टीचरों को दो दिनों के अंतराल में गिरफ्तार किया गया. उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की है.अमेरिका के डैनविल की रहने वाली 38 साल की एलेन शेल पर थर्ड डिग्री रेप का आरोप लगाया गया था. इस मामले में दायर एक आपराधिक शिकायत के अनुसार शेल पर 16 साल के दो लड़कों के साथ तीन बार यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था. इस मामले को लेकर गुरुवार (13 अप्रैल) को  गैरार्ड काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उसकी पेशी हुई.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार ओक्लाहोमा की 26 साल की एमिली हैनकॉक को भी गुरुवार (13 अप्रैल) को गिरफ्तार किया गया था, जब स्थानीय पुलिस को उसके एक छात्र के साथ अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी. KOCO के अनुसार लिंकन काउंटी में एक और शिक्षक पर 15 साल के छात्र के साथ अनुचित संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है.

इन पर नाबालिग छात्रों से संबंध बनाने का आरोप, टीचर्स की उम्र 25 से 38 साल के बीच | Sexual Misconduct; US School Female Teachers Arrested | USA News - Dainik Bhaskar

अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि महिला टीचर एम्मा डेलाने हैनकॉक, जो वेलस्टन पब्लिक स्कूल में काम करती थीं. उसने स्कूल के बिल्डिंग के अंदर ही छात्र के साथ संबंध बनाए थे. उन्होंने स्नैपचैट पर भी बात की थी.

3 1681654738

चौंकाने वाली घटना में, संयुक्त राज्य अमेरिका में छह महिला शिक्षकों को दो दिनों के अंतराल में गिरफ्तार किया गया। उन पर अपने स्कूल के नाबालिग छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक 38 वर्षीय एलेन शेल पर छात्रों से थर्ड डिग्री रेप का आरोप लगा है।

2776025 71

इस मामले में दायर एक आपराधिक शिकायत के अनुसार, शेल पर “दो 16 वर्षीय लड़कों के साथ तीन बार यौन संबंध बनाने” का आरोप है। उसे गैरार्ड काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया। डब्ल्यूटीकेआर के अनुसार, शेल ने वुडलॉन एलीमेंट्री स्कूल में एक शिक्षक के सहयोगी के रूप में काम किया। इससे पहले वह लैंकेस्टर एलीमेंट्री स्कूल में काम करती थी।

अर्कांसस टाइम्स ने बताया कि बॉयल काउंटी स्कूल के अधिकारियों ने शेल के माता-पिता को एक पत्र भेजकर गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी। इस दौरान शेल को प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया था। उधर, अरकंसास की शिक्षिका हीथर हरे (32) भी अपने स्कूल के छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रही हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ओक्लाहोमा की 26 वर्षीय एमिली हैनकॉक को भी गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। स्थानीय पुलिस को उनके खिलाफ एक छात्र के साथ कथित यौन संबंधों की शिकायत मिली थी।

photo1681622212 1681623334

न्यूयॉर्कपोस्ट के अनुसार 36 साल की  क्रिस्टन गैंट डेस मोइनेस आयोवा में एक कैथोलिक हाई स्कूल में एक अंग्रेजी टीचर है. उसे भी शुक्रवार (14 अप्रैल) को गिरफ्तार किया गया था. उसने एक किशोर छात्र के साथ उसके स्कूल के अंदर और बाहर पांच बार यौन संबंध बनाए थे.

वहीं FFXNow न्यूज के अनुसार जेम्स मैडिसन हाई स्कूल के 33 साल की महिला शिक्षक अलीह खेरदमंद पर भी कई महीनों के तक एक छात्र के साथ अवैध यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था.

पेंसिल्वेनिया में भी एक कोच को भी 17 साल के लड़के के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में पकड़ा गया था. इसी बीच 26 साल की हन्ना मार्थ को भी गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस को पता चला कि वह नॉर्थम्प्टन एरिया हाई स्कूल ट्रैक एंड फील्ड एथलीट के साथ यौन संबंध में शामिल थी.

Jess Jonassen Wedding: Delhi Capitals की खिलाड़ी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड से रचाई शादी