CM Chouhan’s Gift To Ratlam: नर्मदा का पानी रतलामवासियों को मिलेगा

मुख्यमंत्री ने रतलाम में 1374 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया

1185

CM Chouhan’s Gift To Ratlam: नर्मदा का पानी रतलामवासियों को मिलेगा

Ratlam। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है। विकास की दृष्टि से मुझे गर्व है कि जनता ने मुझसे जो जो कहा मैंने उसे करके दिखाया। लाडली बहना योजना गरीब बहनों की जिन्दगी बदलने वाली योजना है। लाडली बहना योजना बहनों की जिन्दगी एवं सामाजिक क्षेत्र में एक क्रांति लाने वाली योजना है। यह योजना बनाकर मेरी स्वयं की जिन्दगी सफल हो गई है। मेरा प्रदेश के चौथी बार मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया। चौहान शनिवार को रतलाम में लाडली बहना महासम्मेलन में शामिल हुए।

WhatsApp Image 2023 04 08 at 7.09.10 PM 1

मुख्यमंत्री ने रतलाम में 1374 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री चौहान ने स्थानीय पोलोग्राउंड में आयोजित लाडली बहना महासम्मेलन में रतलाम जिले को सौगात देते हुए घोषणा की, कि नर्मदा नदी से पानी लाने के लिए बदनावर तहसील तक जो पाईप लाइन डली है, उस पाईप लाइन का विस्तार करते हुए उसे रतलाम तक लाया जाएगा।

WhatsApp Image 2023 04 08 at 7.09.08 PM

इन पाईप लाइनों के द्वारा रतलाम में गर्मी में तालाबों को पानी से भरा जाएगा, इस नर्मदा के पानी से लोगों की प्यास बुझाई जा सकेगी। मुख्यमंत्री ने लाडली बहनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं जीऊंगा तो आप बहनों के लिए और मरुंगा भी तो आप बहनों के लिए ही। उन्होंने गाना भी गाया और आदिवासियों के साथ नृत्य भी किया।

देखिए वीडियो-