CM Shivraj ने हेमामालिनी को प्रणाम कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर किया कटाक्ष, कमलनाथ तो है कमेंट्रेटर

सीएम शिवराज ने हेमामालिनी को प्रणाम कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर किया कटाक्ष, कमलनाथ के नरेन्द्र मोदी के डायरेक्टर और सीएम शिवराजसिंह को एक्टर कहने पर किया पलटवार, कमलनाथ तो है कमेंट्रेटर, चुनावी सभा में बोला हमला

739

CM Shivraj ने हेमामालिनी को प्रणाम कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर किया कटाक्ष, कमलनाथ तो है कमेंट्रेटर

खरगोन: प्रदेश में होने वाले उप चुनाव में तूफानी प्रचार में लगे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज खरगोन जिले की बड़वाह विधानसभा के ग्राम ढकलगाव और काटकूट में पूर्व सीएम के कमलनाथ और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर बड़ा पलटवार किया है।

इस दौरान सीएम शिवराज ने हेमामालिनी को प्रणाम कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर जहाँ कटाक्ष किया। वहीं  कमलनाथ के नरेन्द्र मोदी के डायरेक्टर और सीएम शिवराजसिंह को एक्टर कहने पर भी बड़ा पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ तो कमेंट्रेटर है। चुनावी सभा में जमकर हमला बोला।

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव के हेमामालिनी और स्मृति ईरानी को लेकर दिये बयान पर जमकर कटाक्ष किया। सीएम ने कहा कि इनको विकास से कोई लेना देना नहीं है।

हेमामालिनी जी को प्रणाम करता हूं। चुनाव प्रचार में डोकरा डोकरी कर रहे है। स्मृति ईरानी वो है जिन्होंने राहुल गांधी को धूल चटाई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ के एक्टर और डायरेक्टर वाले बयान पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होने कहा कि मोदी जी डायरेक्टर किसान को 6 हजार दे रहे हैं वहीं मैं एक्टर 4 हजार रूपये दे रहा हूं। विकास से इनको कोई लेना देना है। भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है।

Also Read: Insult of Constitution : कांग्रेस MLA ने संविधान जलाने की धमकी दी 

मुख्यमंत्री बने तो कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष बने कमलनाथ बाकी पार्टी अनाथ। हेलीकॉप्टर से पहुँचकर खंडवा लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। भाजपा के स्टार प्रचारक उपचुनाव में अपना दमखम लगा रहे है।

CM Shivraj

आज भाजपा के उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में ठेठ ग्रामीण इलाके में चुनावी सभा लेने पहुँचे थेCM Shivraj ने हेमामालिनी को प्रणाम कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव पर किया कटाक्ष, कमलनाथ तो है कमेंट्रेटर। इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कृषि और जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल और मंत्री देवड़ा मौजूद थे।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, सीएम शिवराज सिंह चौहान-