राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर CM शिवराज ने लिया निर्णय

40 मिनट चली कमलनाथ के साथ मीटिंग

1296

 राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश आने वाली है, ऐसे में प्रदेश में यात्रा के प्रभारी बनाए गए सभी नेता हैदराबाद पहुंच चुके हैं, जो यात्रा के लिए टिप्स लेंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां जारी है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में पहुंच रही है. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) ने शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) से मुलाकात की है.

इस दौरान उन्होंने यात्रा को लेकर सीएम से चर्चा की. 40 मिनट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने भी निर्णय लिया और दोनों नेताओं यात्रा को लेकर आश्वासन दिया.

सीएम से मिली कमलनाथ और गोविंद सिंह
शनिवार सुबह पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे. तीनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट बैठक चली. इस दौरान सीएम से प्रशासनिक व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों और व्यवस्था को लेकर बात की गई.

पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने काटी पिता की नाक! देखें शराब के नशे क्या-क्या किया

नेता प्रतिपक्ष ने बताई बैठक की बात
बैठक से बाहर निकलने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मीडिया से बात की और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया है. गोविंद सिंह ने बताया कि सीएम ने चर्चा के बाद कहा है कि सुरक्षा, बिजली, सफाई समेत सभी प्रशासनिक व्यवस्था के लिए निर्देश देंगे. इसके साथ ही जो संभव व्यवस्थाएं सरकार और प्रशासन की ओर से होंगे वो की जाएंगी.