कंप्यूटर बाबा ने शुरू किया उपचुनाव में प्रचार!

30

जयप्रकाश पुरोहित की रिपोर्ट

ओंकारेश्वर। सरकार का काम है अधर्म की रक्षा करना। जो भी अधर्म का साथ देगा, उसका बचना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि भगवान वर्तमान सरकार को सद्बुद्धि दे।

ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने भगवान ओकारेश्वर और मां नर्मदा के दर्शन कर मांधाता विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में जनता से संवाद के लिए रवाना हुए। कंप्यूटर बाबा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मध्यप्रदेश की जनता सुखमय रहे, अच्छी सरकार बने वर्तमान की सरकारों को सद्बुद्धि दे कम से कम धर्म का प्रचार प्रसार हो धर्म का काम करें।

अवैध रेत का काम न हो, महंगाई कम हो आने वाले समय में उपचुनाव निष्पक्ष हों, जो धर्म के साथ चलेगा विजय उसी की होगी। जो अधर्म के साथ चलेगा परेशान रहेगा, माँ नर्मदा जनता और संतो को परेशान करने वालों का विनाश करेगी।
एक सवाल के जवाब में कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि हमारा काम है बिच्छू को डंक मारने से बचाना। ऐसा ही कार्य शिवराज सरकार ने किया। वर्तमान में जनता जनार्दन मठ, मंदिर, साधु, संत, धर्म, महंगाई, अराजकता फैला रही है वर्तमान सरकार से सभी परेशान है।

शिवराज सरकार और केंद्र सरकार अपना काम कर रही है और हम अपना काम कर रहे हैं। साधु को हजारों साल भी जेल में रखेंगे तो सत्य ही ही बोलेगा।

एक प्रश्न आपने कहा साधु संत खुद ही परेशान होकर जनता के बीच निकले हैं किसी की सरकार बिगड़ना है न बनाना है। यह तो उपचुनाव है, चुनाव मैं यह संदेश जाना चाहिए और जनता को मालूम होना चाहिए कि धर्म के साथ जो कुठाराघात हुआ है। ऐसे लोगों को वोट न दें, जो महंगाई संतो के साथ नर्मदा के साथ अधर्म का काम कर रहे हैं। कंप्यूटर बाबा के साथ महाकाल महाराज मोहनदास, श्याम दास, लखन दास व अन्य संत मौजूद थे।