Crushed by Collector’s Car : कलेक्टर की गाड़ी ने 5 को कुचला, 3 की मौत, रास्ता जाम किया!  

जानिए, कहां और कैसे हुआ ये हादसा! 

1472

Crushed by Collector’s Car : कलेक्टर की गाड़ी ने 5 को कुचला, 3 की मौत, रास्ता जाम किया!  

Madhubani : मंगलवार सुबह मधेपुरा डीएम (कलेक्टर) की सरकारी गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास पांच लोगों को कुचल दिया। फुलपरास थाना के पास फोरलेन पर यह दुर्घटना हुई। इसमें एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई, दो घायलों की हालत गंभीर है। घटना सुबह के 7 से 8 बजे के बीच की है।

मधुबनी डीएम अरविंद कुमार ने तीन की मौत होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि दो लोग घायल हुए हैं, उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा है। घायलों को इलाज के लिए पहले फुलपरास रेफरल अस्पताल भेजा, वहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

मृतकों की पहचान गुड़िया कुमारी (35 वर्ष) और उसकी बेटी आरती कुमारी (5 वर्ष) के रूप में की गई है।  मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। ये दोनों फुलपरास के पुरवारी टोला की रहने वाली थी। दो घायलों की पहचान अशोक कुमार सिंह और राजेश कुमार सिंह के रूप में हुई जो राजस्थान के रहने वाले हैं और एनएच (नेशनल हाईवे) पर काम कर रहे थे।

दरभंगा से आ रही थी डीएम की गाड़ी

मधेपुरा में फ़िलहाल विजय प्रकाश मीणा डीएम हैं। उनकी गाड़ी दरभंगा से मधेपुरा की तरफ जा रही थी। इस दौरान रास्ते में यह हादसा हुआ। हादसे के बाद मधुबनी डीएम की गाड़ी रेलिंग से टकरा गई। हादसे के बाद गुस्साए लोग एनएच-57 को जाम करने के बाद हंगामा करने लगे। डीएम की गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे। घटना के बाद मधेपुरा के DM की गाड़ी घटनास्थल पर खड़ी रही। लेकिन, चालक गाडी में सवार सभी लोग फरार हो गए।

हादसे का ये कारण बताया गया 

सुबह NHAI कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे। अचानक एक महिला अपनी बेटी के साथ सड़क पर आ गई। उसे बचाने के लिए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने पूरी कोशिश की, लेकिन यह दुर्घटना हो गई। डीएम की गाड़ी में मधेपुरा के डीएम नहीं थे, इसकी पुष्टि मधेपुरा के डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह ने की। घटना के बाद पुलिस समेत सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को समझाकर शांत किया।