Death Threats To CM Yogi : सीएम योगी को 5 अप्रैल के बाद फिर मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद जांच शुरू

871

Death Threats To CM Yogi : सीएम योगी को 5 अप्रैल के बाद फिर मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी संबंधी पोस्ट यहां सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उसके अनुसार प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी बागपत का रहने वाला नही है।

ऐसे में यह धमकी वाला मामला तब सामने आया जब एक इंटरनेट यूजर ने इस धमकी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। ऐसे में पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। बता दें कि इससे पहले भी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इसी महीने पांच अप्रैल को सीएम योगी और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी। यही नहीं पिछले साल अगस्त में भी सीएम योगी को जान से मारने की बात कही गई थी।

बागपत कोतवाली पुलिस के मुताबिक, अमन रजा नामक एक व्यक्ति ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी से संबंधित संदेश डाला है।

सोमवार को इस मामले में कोतवाली में सूचना मुकदमा दर्ज कराया गया है। बागपत पुलिस के अनुसार अमन रजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उनके अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि अमन रजा झारखंड का निवासी है।