Deepika Padukone के स्किन केयर ब्रांड की हो रही है आलोचना

600

Deepika Padukone के स्किन केयर ब्रांड की हो रही है आलोचना

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण को बॉलीवु़ड इंडस्ट्री में 15 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर हम सब की फेवरेट दीपिका पादुकोण ने अपना सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम 82 ईस्ट रखा है।दीपिका पादुकोण ने अपना सेल्फ केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम 82 ईस्ट रखा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शयेर करते हुए दीपिका ने इस बात की जानकारी दी है। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ‘दो साल पहले हमने एक आधुनिका सेल्फ केयर ब्रांड को शुरू करने का फैसला लिया था। जो भारत से ओरिजिनेटेड हो, लेकिन पूरी दुनिया तक पहुंचे।’

लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग दीपिका के इस न्यू वेंचर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Deepika Padukone

Deepika Padukone के स्किन केयर ब्रैंड की हो रही है आलोचना
बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने इस ब्रैंड के दो प्रोडक्ट ‘अश्वगंधा बाउंस’ मॉइस्चराइजर और ‘पचौली ग्लो’ सनस्क्रीन ड्रॉप्स लॉन्च किया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वहीं दीपिका के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके ब्यूट प्रोडक्ट्स को लेकर जमकर आलोचना होनी शुरू हो गई।

collage maker 10 nov 2022 06 1668086792

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दरअसल, जब लोगों ने इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स के दाम देखें, तो उनके होश उड़ गए और दीपिका को जमकर ट्रोल करने लगे। ट्विटर पर यूजर का कहना है कि इतने ये प्रोडक्ट्स हद से ज्यादा महंगे हैं।

 

 

 

 

 

 

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं इन 15 सालों में एक्ट्रेस ने ना सिर्फ बॉलीवुड की नबंर वन एक्ट्रेस बनने के साथ-साथ ग्लोबल लेवल पर भी खासा पहचान हासिल की है।

श्वेता तिवारी ने की मशहूर एक्टर की पिटाई, जानिए क्या है मामला?