Domestic Violence Video Viral: क्रिकेट एक्सपर्ट की शर्मनाक हरकत, लाइव शो में पत्नी को दौड़ा मारने

466
पाकिस्तान एक्सपर्ट मोहसिन अली

Domestic Violence Video Viral: क्रिकेट एक्सपर्ट की शर्मनाक हरकत, लाइव शो में पत्नी को दौड़ा मारने

       कई बार लोग घर सेलाइव शो में शामिल होते है ,और परिवार में चल रही गतिविधियाँ भी शामिल हो जाती हैं एसा ही एक video वायरल हो रहा है जिसमें डोमेस्टिक वायलेंस दिखाई दे रहा है .

पाकिस्तान क्रिकेट एक्सपर्ट ने एक लाइव शो के दौरान शर्मनाक हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रही है. पाकिस्तानी एक्सपर्ट मोहसिन का एक वीडियो यूट्यूब के लाइव शो के दौरान एक शर्मनाक हरकत की है.

दरअसल, मोहसिन अली अपने घर में क्रिकेट की डिबेट का हिस्सा बने थे. इस दौरान वो अपना आपा खोते हुए नजर आए हैं और उन्होंने ऑन कैमरा शर्मनाक हरकत कर दी, जिसके बाद फजीहत हो रही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने कैसी हरकत की है.

Video: Pakistan Cricket Expert Hits Wife On-Air, Then Talks About '31 Years Of Married Life' | Cricket News

Kissa-A-IAS: Love Story: परी जैसी खूबसूरत है IAS चर्चित और IFS आरुषि की प्रेम कथा 

पाकिस्तान एक्सपर्ट मोहसिन अली एक यूट्यूब लाइव शो में क्रिकेट को लेकर डिबेट का हिस्सा बने हुए थे. इस दौरान एंकर रिजवान हैदर उनसे सवाल पूछ रहे थे. इस दौरान मोहसिन अपने घर में थे और ऑन कैमरा वो अपना आपा खोते दिखे. मोहिसन ने लाइव शो में अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की है.

Amazing Work of Yashasvi : यशस्वी जायसवाल ने इतिहास रचा, ये कमाल पहले कोई भारतीय नहीं सका!

उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस शर्मनाक हरकत के बाद एंकर भी हैरान रह गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोहसिन अपने घर पर थे और पीछे से एक औरत की आवाज आती है, जिसके बाद मोहसिन पीछे मुड़ते है और उन्हें मारने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस हरकत के बाद भी क्रिकेट डिबेट जारी रहती है.