Jess Jonassen Wedding: Delhi Capitals की खिलाड़ी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड से रचाई शादी

जेस ने छह अप्रैल को अपनी दोस्त साराह वेरन से शादी की

1495
Jess Jonassen Wedding

Jess Jonassen Wedding: Delhi Capitals की खिलाड़ी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड से रचाई शादी

Jess Jonassen Wedding :ऑस्ट्रेलिया की बेहतरीन ऑलराउंडर जेस जोनासन  कोविड  में  शादी नहीं कर पाईं अब ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेस जोनासन और सारा गुडरहम शादी के बंधन में बंध गए। साल 2018 में ही दोनों ने सगाई की थी। उन्होंने हालांकि अपना सपना पूरा कर लिया है.जेस ने छह अप्रैल को अपनी दोस्त साराह वेरन से शादी की. जेस ने शुक्रवार को ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी.

इन दोनों ने मैजिक आइलैंड पर छह अप्रैल को शादी रचाई. जेस ने शादी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि वह तीसरी बार भाग्यशाली रहीं और अंततः अपने बेस्ट फ्रेंड से उनकी शादी हो गई. उन्होंने लिखा कि छह अप्रैल की तारीख हमेशा उनके करीब रहेगी.

 

 

DC की महिला क्रिकेटर ने बेस्ट फ्रेंड को बनाया हमसफर, 3 साल किया इंतजार, ऐसी रही है लेस्बियन कपल की लव स्टोरी - Delhi capitals star jess jonassen marry with her partner

2020 में टल गई थी शादी

इन दोनों ने साल 2020 में शादी करने का सोचा था लेकिन कोविड के कारण उन्होंने शादी को टाल दिया. ये दोनों लंबे समय से शादी की तैयारी कर रहे थे.दोनों ने सितंबर 2018 में एक साथ मिलकर घर भी खरीदा था. 2020 के बाद भी इन दोनों ने शादी करने की सोची लेकिन नहीं कर पाए. इस साल आखिरकार ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

जेस बाएं हाथ की स्पिनर हैं और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की अहम सदस्य हैं. वह तकरीबन एक दशक से टीम के साथ हैं.वह 2020 में टी20 विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थीं. इसके अलावा वह 2022 में वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थीं.

न्यूजीलैंड की हार से पहले जब डरा पाकिस्तान, 100 दिन बाद फिर इस खिलाड़ी ने पहुंचाया सदमा!

दिल्ली को पहुंचाया फाइनल में

30 साल की जेस हाल ही में भारत में खेली गई विमंस प्रीमियर लीग का हिस्सा थीं. वह इस लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेली थीं. दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंची थी. फाइनल में हालांकि टीम को हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था.

ऑलराउंडर जेस जोनासन

जेस अब जून-जुलाई में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ इंग्लैंड के दौर पर जाएंगी जहां वह एशेज सीरीज में हिस्सा लेंगी. दोनों टीमों के बीच एक मात्र टेस्ट 22 जून से शुरू होगा. वहीं टी20 सीरीज एक जुलाई से शुरू होगी. फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.

जेल में खटमलों ने ‘खा लिया जीवित इंसान’- परिवार का दावा