Director Ram Gopal Varma ने पद्म विभूषण विजेताओं पर तंज कसते हुए किया पोस्ट

540
Director Ram Gopal Varma
Director Ram Gopal Varma

Director Ram Gopal Varmaने पद्म विभूषण विजेताओं पर तंज कसते हुए किया पोस्ट 

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी को गुरुवार (24 जनवरी) को पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा की गई। अभिनेता इस साल उन पांच लोगों में शामिल हैं जिन्हें असाधारण और विशिष्ट सेवा के लिए दिया जाने वाला दूसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित करने की घोषणा की गई है।

अनुभवी अभिनेता को मिले इस सम्मान पर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


रामू ने एक्स पर लिखा, “मैंने श्री पद्मा सुब्रमण्यम या श्री बिंदेश्वर पाठक के बारे में कभी नहीं सुना और इसलिए उन्हें मेगास्टार के समान स्थान पर रखने से मैं इस पुरस्कार के लिए बिल्कुल भी रोमांचित नहीं हूं, लेकिन अगर चिरंजीवी गारू खुश हैं तो मैं भी खुश होने का नाटक कर सकता हूं।वहीं, पद्मा सुब्रमण्यम एक विश्व प्रसिद्ध भारतीय शास्त्रीय भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। बिंदेश्वर पाठक एक समाजशास्त्री और सामाजिक उद्यमी थे, जिनका पिछले साल अगस्त में निधन हो गया था। राम गोपाल वर्मा की टिप्पणी कुछ नेटिज़न्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने निर्देशक से अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए कहा।

 

 

एक शख्स ने लिखा, “आपको बिंदेश्वर पाठक के बारे में और पढ़ना चाहिए।” दूसरे ने कहा, “क्योंकि आपका ज्ञान केवल कुछ राज्यों या क्षेत्रों तक ही सीमित है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “यदि आपने बिंदेश्वर पाठक के बारे में नहीं सुना है तो यह आपकी समस्या है। वह किसी सुपरस्टार या आप जिसे मेगा स्टार कहते हैं, उससे कम नहीं हैं।”

 Fighter: कहानी नहीं, एक्शन पर सवार है ‘फाइटर’
पद्म विभूषण मिलने के बाद चिरंजीवी ने खुशी जाहिर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. चिरंजीवी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि जब उन्हें इस सम्मान के बारे में पता चला तो वह अवाक रह गए। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए ‘अभिभूत, विनम्र और आभारी’ हैं।

When Deadly Hobby of Selfie Stop? :कब थमेगा सेल्फी का यह जानलेवा शौक ?