3 बच्चों को साथ बांध तालाब में कूदा पिता, 2 मासूमों की मौत!

380

3 बच्चों को साथ बांध तालाब में कूदा पिता, 2 मासूमों की मौत!

 

 

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर रविवार को एक व्यक्ति अपने तीन बच्चों के साथ डैम में कूद गया। घटना में चार और सात साल के दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जबकि पिता और एक बच्ची को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

 

खरगोन कोतवाली प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि संजय नगर निवासी कारीगर शहजाद उर्फ बिलाल अपने तीन बच्चों को लेकर 5 किलोमीटर दूर कुंदा नदी पर बने तोरण डैम पर गया था। वहां उसने तीनों बच्चों को लेकर छलांग लगा दी। मौके पर उपस्थित 8 लोगों ने शहजाद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना और फिर से कूदने लगा। लोगों ने शहजाद और 8 साल की उसकी बेटी सुहाना को बाहर निकाल लिया।

 

घटना में उसके दो अन्य बच्चे 7 साल का फैजल और 4 साल का अरहान की डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव को नदी से निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया है। शहजाद को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 6 दिन पहले ही शहजाद के यहां एक और बेटी पैदा हुई थी

 

घटना के बारे में पता चलने पर कई समाजजन अस्पताल पहुंच गए। जिस पर पुलिस को स्थिति संभालना पड़ी। खरगोन के एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि घटना पारिवारिक विवाद के चलते हुई है ऐसा प्रतीत हो रहा हैं।