Firing on Durga Puja: अचानक गोलियां चली, एक की मौत, दो किशोरी घायल

55
Firing on Durga Puja

अयोध्या। दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान बुधवार रात को हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो किशोरियां घायल हुई। दोनों घायल किशोरियों को जिला अस्पताल (Distt Hospital) में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

पुलिस कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित नील गोदाम के पास दुर्गा पूजा के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था। रात सवा दस बजे के आसपास वहां अचानक हो गई। अचानक चली गोलियों से वहां अफरातफरी मच गई। स्थानीय निवासी मंजीत यादव पुत्र कमलेश यादव की मौत हो गई और 14 और साल की दो किशोरियां घायल हो गईं।

घायल अवस्था में सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां चिकित्सक ने उपचार के दौरान मंजीत को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और आम नागरिकों की भीड़ लगी है।

घायल किशोरियों का इलाज शुरू कर दिया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह, नगर कोतवाली के प्रभारी सहित भारी पुलिस अमला जिला चिकित्सालय पहुंच गए।

पुलिस के अनुसार मौके से एक युवक को पकड़ लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडे ने चार टीमें बनाई हैं। पुलिस ने हमलावरों का एक वाहन भी बरामद किया है।