Girl Got Boy Kidnapped : लड़की को पसंद आया एक लड़का, उसने उसका किडनेप करवा दिया! 

जानिए, क्या था ये अपनी तरह का अनोखा मामला!

548
Girl Got Boy Kidnapped
Girl Got Boy Kidnapped

Girl Got Boy Kidnapped : लड़की को पसंद आया एक लड़का, उसने उसका किडनेप करवा दिया! 

Hyderabad: राचकोंडा पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में उप्पल पुलिस ने टीवी चैनल के एंकर प्रणव सिस्ता के किडनैपिंग के आरोप में भोगिरेड्डी तृष्णा नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, भोगिरेड्डी तृष्णा एक यंग बिजनेस वुमन हैं। वह डिजिटल मार्केटिंग चलाती हैं। दो साल पहले भारत मैट्रिमोनी के माध्यम से चैतन्या नाम के एक युवक से परिचय हुआ, जो प्रणव का फोटो इस्तेमाल कर रहा था। चैतन्या को प्रणव समझकर पसंद करने लगी।

बाद में पता चला कि चैतन्या ने प्रणव का प्रोफाइल फोटो लगा रखा है, तृष्णा ने प्रणव से मिलकर उसे सच्चाई बताई। दोनों ने पुलिस स्टेशन में साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, प्रणव पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शौक के लिए एक म्यूजिक चैनल में एंकरिंग करता है।

एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी चलाने वाली और स्टार्ट-अप कंपनियों की स्थापना करने वाली तृष्णा को ऑनलाइन मैट्रिमोनी पोर्टल पर प्रणव की प्रोफाइल पसंद आ गई थी। वह चैतन्या को छोड़कर प्रणव से नजदीकी बढ़ाना चाहती थी। उसने ठान लिया कि अब अगर शादी करेगी, तो केवल प्रणव से ही। इसके बाद तृष्णा ने एंकर प्रणव को हमेशा के लिए अपना बनाने का फैसला किया।

Bharat Gaurav Samman : संगीतकार राहुल बी सेठ को लंदन में ‘भारत गौरव सम्मान!’ 

कार में लगाया GPS ट्रैकर

तृष्णा ने प्रणव के कार में ‘ऐप्पल एयर टैग’ (जीपीएस ट्रैकर) लगा रखा था, जिससे उसका हरेक कदम के नजर बनाए हुई थी। प्रणव जहां भी जाता था, तृष्णा को पता चल जाता था। उसे अपना बनाने के लिए फोन पर बात करती थी, मगर प्रणव उसे पसंद नहीं करता था।

श्री महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल भक्त ने चांदी का 5 मंजिला छत्र किया अर्पित! 

अपहरण के बाद बनाया शादी का दबाव

इस महीने की 10 तारीख की आधी रात को तृष्णा ने चार अन्य लोगों के साथ प्रणव के कार को रोक कर उसे किडनैप कर लिया। प्रणव की किडनैपिंग के बाद तृष्णा ने उसे पूरी रात एक कमरे में रखा। इस दौरान उसकी पिटाई भी की। उसे शादी करने के लिए मजबूर किया। हालांकि, 11 फरवरी को प्रणव जैसे तैसे तृष्णा की कैद से फरार हो गया।

आरोपी तृष्णा को किया गिरफ्तार

इसके बाद पीड़ित प्रणव ने उप्पल पुलिस से संपर्क कर अपने साथ घटी सारी घटना बताई और तृष्णा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रणव के शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर आरोपी तृष्णा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तृष्णा को रिमांड पर भेज दिया। पुलिस बाकी के 4 लोगों की तलाश कर रही है, जो उसके साथ किडनैप में शामिल थे।

Bharat Gaurav Samman : संगीतकार राहुल बी सेठ को लंदन में ‘भारत गौरव सम्मान!’