Hardik Pandya Divorce: पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा? तलाक की कैसे आई नौबत

504

Hardik Pandya Divorce: पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा?

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बुरे दौर से गुजर रहे हैं. पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन के साथ आईपीएल 2024 से बाहर हुई और अब उनका घर टूटने वाला है.भारतीय टीम के उपकप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के तलाक की खबरें चल रही है। हार्दिक ने 2020 में सर्बिया की मॉडल नतासा स्टेनकोविक से शादी की थी। हार्दिक पिछले काफी समय से चर्चा में चल रहे हैं। पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की उन्हें कप्तानी मिली और इसपर जमकर बवाल हुआ। अब आईपीएल से मुंबई इंडियंस के बाहर होते ही हार्दिक निजी जीवन को लेकर चर्चा में है। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक को तलाक के बाद नताशा को 70 प्रतिशत प्रोपर्टी देनी होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा ले जाएंगी. पांड्या या नताशा की तरफ से तलाक को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है.

hardik natasha e3bd09c320f8157e91db2dba05199f4d

पांड्या और नताशा काफी वक्त से साथ नहीं दिखे. इन दोनों इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 14 फरवरी को फोटो शेयर की थी. हालांकि इसके बाद एक फंक्शन के वीडियो में दोनों साथ दिखे थे. लेकिन अब तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. रिपोर्ट की मानें पांड्या को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर किए गए हैं. पांड्या करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं. वे आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ और भी कई तरीकों से कमाई करते हैं.

पांड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. उन्हें टीम की ओर से फीस के तौर पर 15 करोड़ रुपए मिलते हैं. वे इससे पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. गुजरात की टीम भी पांड्या को इतने ही पैसे देती थी. उन्हें इसके साथ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से भी मैच फीस मिलती हैं. पांड्या की करोड़ों में कमाई है. इसके साथ-साथ वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं.

वडोदरा और मुंबई में है करोड़ों का घर –

हार्दिक पांड्या ने मुंबई में एक अपार्टमेंट लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 30 करोड़ रुपए में घर लिया था. इसके साथ ही उनके पास वडोदरा में एक पैंटहाउस है. इसकी कीमत भी करोड़ों में है. लेकिन तलाक के बाद पांड्या की स्थिति खराब हो सकती है.

IPL 2024: प्रीति ज़िंटा को भारी पड़ी पंजाब किंग्स की जीत, बनाने पड़े 120 आलू के परांठे