the Kerala Story: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा, 15 वें दिन किया इतने का कलेक्शन, तोड़े रिकॉर्ड

861

the Kerala Story: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा, 15 वें दिन किया इतने का कलेक्शन, तोड़े रिकॉर्ड

ई दिल्ली। निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके है। अभी भी सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए दशर्कों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

खास बात ये है कि इस फिल्म में कोई भी बड़ा स्टारकास्ट नहीं है, बावजूद इसके ‘द केरला स्टोरी’ ने 15 दिनों से पहले 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। अब फिल्म 200 करोड़ की क्लब की रेस में शामिल होने के बेहद करीब पहुंचते जा रही है। बता दें कि फिल्म द केरला स्टोरी के रिलीज होने से पहले ही विवाद खड़ा हो गया था।फिल्म को लेकर जमकर सियासत भी देखने को मिली। इसके अलावा फिल्म को बैन करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई। मगर सुप्रीम कोर्ट को बैन करने से साफ इंकार कर दिया था।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने 15वें दिन कितनी कमाई की?

The Kerala Story:sc के आदेश के बावजूद पश्चिम बंगाल में नहीं हो रही फिल्म की स्क्रीनिंग, जानें क्या है वजह - No Movie Hall In Bengal Is Screening The Kerala Story As

विवाद के चलते फिल्म द केरला स्टोरी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। बता दें कि अब तक फिल्म ने 170 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म ने 15वें दिन भी अच्छी कमाई की है। खबरों के अनुसार, इस शुक्रवार फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन किय हैं। फिल्म ने 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 177.72 करोड़ रुपये की कमाई.The Kerala Story Box Office Collection Day 12: फिल्म 'द केरल स्टोरी' हुई 150 के पार, जानें अब कितना है कलेक्शनकर ली है।इतना ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। एक तरफ जहां भारत में फिल्म 200 करोड़ के क्लब की रेस के करीब है। तो वहीं, वर्ल्डवाइड में मूवी ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है। बीते सप्ताह रिलीज हुई फिल्म पीरियड ड्रामा ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को भी द केरला स्टोरी कड़ी टक्कर दे रही है। इसके अलावा अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। जिस तरह से फिल्म द केरला स्टोरी कमाई कर रही है उसे देखकर लगता है कि फिल्म 300 करोड़ का भी कलेक्शन कर सकती है।

The Kerala Story: इन चार लड़कियों की कहानी है 'द केरल स्टोरी', पर्दे पर दिखाए गए चेहरों के पीछे छिपी हैं कई गुमनाम जिंदगियां - The Kerala Story meet the Real Life

बता दें कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में दिखाया गया है कि किस तरह से युवतियों को बहला फुसलाकर हिंदू धर्म के खिलाफ के भड़काया जाता है और उनका धर्मांतरण करके आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल किया जाता है। फिल्म में अदा शर्मा,सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धी इडनानी अहम भूमिका में है।

Priyanka Chopra के दोस्तों ने निक जोनास को सिखा दीं हिंदी में गालियां