Honeybee Attack : पिकनिक मना रहे लोगों पर मधुमक्खियां का हमला, 35 से ज्यादा घायल, 8 भर्ती!

असीरगढ़ के किले में मधुमक्खियों के छत्ते पर किसी के पत्थर मारने से हालात बिगड़े!

448

Honeybee Attack : पिकनिक मना रहे लोगों पर मधुमक्खियां का हमला, 35 से ज्यादा घायल, 8 भर्ती!

Burhanpur : यहां से 24 किमी दूर असीरगढ़ किले में पिकनिक मनाने गए लोगों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। इस हमले में 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इन पर हजारों मधुमक्खियों ने हमला करके डंक मारे, इससे उनके शरीर पर सूजन आ गई। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस वाहनों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

असीरगढ़ किले में पिकनिक मनाने गए लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इन लोगों को यहां पिकनिक मनाना भारी पड़ गया। हमले में 35 लोग घायल हुए हैं। इसमें कुछ घायल खंडवा जिले के थे, जिन्हें वाहनों से खंडवा ले जाया गया। मधुमक्खियां के हमले में असीरगढ़ किले के गार्ड भी घायल हुए हैं। इनमें से कुछ 8 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बाकी को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

मधुमक्खियों के छत्ते पर पत्थर मारे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, असीरगढ़ किले में किसी ने शरारत करते हुए मधुमक्खियों के छत्ते पर पत्थर मार दिया। जिसकी वजह से मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक लोगों पर हमला बोल दिया। इस हमले में कई लोगों के शरीर में मधुमक्खियों के डंक लगे हैं, इससे घायलों के शरीर में जलन और सूजन आ गई। जैसे ही मधुमक्खियों के हमले की सूचना स्थानीय लोगों और असीरगढ़ चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों को एम्बुलेंस और डायल 100 की सहायता से जिला अस्पताल रवाना किया। घायलों में शहर के आजाद नगर, बैरी मैदान सहित अन्य क्षेत्र के लोग शामिल हैं।