भारत फिर से सोने की चिड़िया बनेगा- श्रीमती सोना शर्मा

614

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

Ratlam: भारत सोने की चिड़िया था फिर से बनेगा ब्रह्माकुमारी जैसी संस्था राजयोग की शिक्षा देकर मानव उत्थान एवम् अध्यात्मिक उत्थान के लिए कार्य कर रही है।भारत के उत्थान के लिए मोदी जी ने मूल मंत्र दिया कि भारत फिर से देवस्थान बनेगा उक्त उदगार श्रीमती सोना शर्मा ने 73 वें गणतंत्र दिवस पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय राजीव गांधी सिविक सेंटर सेवा केंद्र पर राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए मुख्य अतिथि के पद से व्यक्त किए।

सेवा केंद्र की मुख्य संचालिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी मनोरमा दीदी ने कहा कि विगत दिनों हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने भी अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के “75 वें आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर” थीम के अंतर्गत 20 वर्गो के अनेक कार्यक्रमों का वर्चुअल शुभारंभ किया।
दीदी ने वीर जवानों,संविधान निर्माताओं एवं समस्त नागरिकों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी ।

मुखर्जी मंडल रतलाम के पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र शर्मा जी ने कहा कि हमारा देश दोबारा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा।हमारे देश के आध्यात्मिक गुरुओं की भी यही इच्छा एवं आकांक्षा है।
नगर के समाजसेवी एवं वरिष्ठ हाई कोर्ट एडवोकेट भ्राता सुखलाल ग्वालियर ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी
भ्राता बीके भारत सिंह चौहान ने भी गणतंत्र दिवस पर अपने विचार व्यक्त किए।

बी.के.धर्मा कोठारी ने राष्ट्रीय गीत प्रस्तुत किया।एवं कुमारी प्राची चौहान ने नृत्य प्रस्तुत किया, वैष्णवी चौहान भारत माता के स्वरूप में उपस्थित हुई।बीके. पूजा ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में बी.के.आरती सर्वश्री राजेश मोडिया,ललित केसवानी, संजीव राव,शैलेश गावंडे,मनीष राठौर,निकुंज ओझा,सरोज मोडिया,साधना चौहान,मीना धूलेकर, पूनम लिंबोदिया,बसंती ठाकुर,श्वेता सोनी एवं अनेकानेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।