Javeria Will Become an Indian Bride : पाकिस्तान से आई जावेरिया का समीर से निकाह 6 जनवरी को!

कोलकाता में होने वाले समारोह में गोल गप्पे और बिरयानी परोसी जाएगी!

368

Javeria Will Become an Indian Bride : पाकिस्तान से आई जावेरिया का समीर से निकाह 6 जनवरी को!

Kolkata : कुछ महीनों से मोहब्बत की खातिर पाकिस्तान की बॉर्डर लांघने वाली महिलाओं की संख्या बढ़ी। सीमा और जावेरिया खानम पाकिस्तान से भारत आई, तो अंजू पाकिस्तान पहुंच गई। इन दिनों चर्चा में जावेरिया है जो बकायदा परिवार की मंजूरी से पाकिस्तान से वीजा लेकर भारत आई हैं। वे जनवरी में कोलकाता के समीर खान से निकाह करेंगी।
कराची की रहने वाली जावेरिया की शादी कोलकाता के समीर खान से होने के बाद वे भारतीय बहू बन जाएंगी। दोनों के निकाह को लेकर तैयारियां शुरू हो गई। मेहमानों के स्वागत के लिए मेन्यू भी तैयार होने लगा। यह निकाह 6 जनवरी को होने वाली है। मेन्यू में बंगाली गोलगप्पे और कोलकाता की बिरयानी को शामिल किया गया है।

समीर खान ने कहा कि अभी हम अपने परिवार और अहम दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। उसके बाद मैं जावेरिया को उन जगहों पर लेकर जाऊंगा जहां पर मैं अक्सर जाया करता हूं। कोलकाता का स्ट्रीट फूड बहुत ज्यादा फेमस है। समीर खान का कहना है कि पहले मैं थोड़ा डर रहा था कि लोग कैसे रिएक्ट करेंगे। लेकिन, मुझे बहुत खुशी हुई कि लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। चाहे वह हमारे मोहल्ले के लोग हों, देश के लोग हों या फिर कोई और हो, लोग हमें बहुत प्यार दे रहे हैं। जावेरिया भी यह सब देखकर बहुत खुश है। हमारे पास सैकड़ों लोगों के फोन आ रहे हैं। वे हमारे उज्जवल भविष्य के लिए हमें बहुत शुभकामनाएं दे रहे हैं।

उधर, जावेरिया खानम ने भी मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग हमें बहुत प्यार दे रहे हैं। हमारा निकाह 6 जनवरी को होगा, हम सब बहुत खुश हैं कि ऐसा हो पाया। क्योंकि, हम बीते 5 सालों से एक दूसरे के परिवार की रजामंदी से वीजा लेने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन, हमें वीजा नहीं मिल पा रहा था। दो बार हमारी रिक्वेस्ट रिजेक्ट हुई, लेकिन आखिरकार तीसरी बार में हमें वीजा मिल ही गया। अब हम निकल कर रहे हैं।