झाबुआ के पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल का निधन

192

झाबुआ के पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल का निधन

झाबुआ से राजेश जयंत की रिपोर्ट 

झाबुआ: भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व झाबुआ जिलाध्यक्ष एवं झाबुआ के विधायक रहे शांतिलाल बिलवाल का कल देर शाम गुजरात के वडोदरा में उपचार के दौरान निधन हो गया।

बिलवाल लंबे समय से पेट की बीमारी से जूझ रहे थे। एक दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर स्वजन उन्हें वडोदरा चिकित्सालय में ले गए थे । चिकित्सक टीम के भरसक प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 

शहीद चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झाबुआ से छात्र राजनीति में कदम रखने के बाद शांतिलाल बिलवाल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। झाबुआ जिले के कद्दावर जमीनी भाजपा नेता शैलेश दुबे के सानिध्य मे बिलवाल लगातार सक्रिय रहे और

वर्ष 2013 मे झाबुआ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक बने । भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के रूप में भी उन्होंने अपने उत्तरदायित्व को बखूबी निभाया। बिलवाल के आकस्मिक निधन से झाबुआ अलीराजपुर जिले में शोक की लहर है ।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बिलवाल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

कैबिनेट मंत्रीद्वय सुश्री निर्मला भूरिया-नागरसिंह चौहान, वरिष्ठ नेता शैलेश दुबे, दौलत भावसार, किशोर शाह सहित तमाम नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत शांतिलाल बिलवाल की पुण्यात्मा के मोक्ष की कामना की है।