जूनियर महमूद का कैंसर के चलते हुआ निधन, 67 साल में दुनिया को कहा अलविदा

217

जूनियर महमूद का कैंसर के चलते हुआ निधन, 67 साल में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर महमूद(Junior Mehmood) लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. लंबी बीमारी के बाद देर रात 2 बजे एक्टर का निधन हो गया है. बता दें कि वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे. 67 साल के एक्टर का काफी वक्त से इलाज चल रहा था. हालांकि कुछ वक्त पहले ही उनकी बीमारी के बारे में मीडिया में पता चला था और इसके बाद अब उन्होंने देर रात दुनिया को अलविदा कह दिया है.

जूनियर महमूद अपने वक्त के काफी बड़े चाइल्ड आर्टिस्ट हुआ करते थे. वह अपने वक्त के फेमस एक्टर में गिने जाते थे.उनका असली नाम नईम सैय्यद है और वह दुनिया भर में जूनियर महमूद के नाम जाते हैं. वहीं, जूनियर महमूद के बेटे हसनेन ने एबीपी न्यूज से एक्टर की बीमारी के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि बीते 18 दिनों पहले ही उन्हें पापा के पेट के कैंसर के लास्ट स्टेज के बारे में जानकारी मिली थी.

जिसके बाद उनका काफी वक्त से टाटा मेमोरियल अस्पताल में इलाज चला था और अस्पताल के डीन का कहना था कि उनके पास महज दो महीने ही बचे हैं और अस्पताल में लंबे वक्त रखना ठीक नहीं है. क्योंकि कैंसर के इलाज की प्रसोस काफी दर्दनाक होती है, इसलिए वे अपने करीबियों के पास रहें, तो बेहतर होगा. जिसके बाद एक्टर दो महीने भी इस दुनिया में नहीं बीता पाए और उन्होंने देर रात आखिरी सांस ली.जानकारी के मुताबिक आज जुम्मे की नमाज के बाद एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

जूनियर महमूद 60 और 70 के दशक में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उस दौरान वे बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में आया करते थे. साथ ही उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तमाम फिल्में की हैं और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने नौनिहाल, मोहब्बत जिंदगी है, संघर्ष, ब्रह्मचारी, फरिश्ता जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

कैंसर से पीड़ित है ये हास्य अभिनेता, कॉमेडियन जॉनी लीवर ने वीडियो जारी कर किया खुलासा