MM Keeravani के कंपोज़ किए गाने पर कंगना रनौत करेंगी डांस, चंद्रमुखी 2 में रजनीकांत को रिप्लेस करेगा ये एक्टर!

575
MM Keeravani

MM Keeravani के कंपोज़ किए गाने पर कंगना रनौत करेंगी डांस, चंद्रमुखी 2 में रजनीकांत को रिप्लेस करेगा ये एक्टर !

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) चंद्रमुखी 2 ( Chandramukhi 2) में क्लाइमेक्स गाने के लिए रिहर्सल कर रही हैं।

ट्विटर पर कंगना रनौत की टीम ने अपने अकाउंट से इसकी एक पिक शेयर की गई है। वहीं इस बात की कंफर्मेशन भी हो गई है इस सांग को गोल्डन ग्लोब विनर एमएम कीरावनी ( MM Keeravani ) ने कंपोज़ किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म इमरजेंसी का पिक्चराइजेशन पूरा किया है। वहीं वे अब अपकमिंग तमिल फिल्म, चंद्रमुखी 2 के सेट पर लौट आई हैं।

MM Keeravani

एमएम कीरावनी ने कंपोज किया गाना

ट्विटर पर कंगना की टीम अकाउंट ने डांस रिहर्सल की एक तस्वीर शेयर की है । इसके साथ टीम ने कैप्शन दिया है, “कला मास्टर जी के साथ चंद्रमुखी 2 के लिए क्लाइमेक्स गीत की रिहर्सल शुरू की गई । इस सांग को गोल्डन ग्लोब विनर एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है। इसे ग्रेट पी वासु ने निर्देशित किया है । तस्वीर में कंगना को कोरियोग्राफर कला के बगल में खड़े देखा जा सकता है, जिन्होंने सेल्फी क्लिक की थी।

Kangana Ranaut to star in the sequel of Rajinikanth Chandramukhi opposite Tamil Actor Raghava Lawrence in Hindi as the Akshay Kumar starrer Bhool Bhulaiyaa - Entertainment News India - 'चंद्रमुखी 2' में

कंगना फिल्म में एक राजा के दरबार में नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका निभाएंगी। इसके पहले पार्ट में एक्ट्रेस ज्योतिका ने ये किरदार अदा किया था । फिल्म में राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं।

रजनीकांत को रिप्लेस करेंगे लॉरेंस

वहीं जानकारी के मुताबिक इस, फिल्म में रजनीकांत नहीं होंगे। कंचना 3 के एक्टर लॉरेंस इसमें लीड कैरेक्टर अदा कर रहे हैं। इसके बाकी कलाकारों और क्रू मेंबर के बारे में अभी तक कोई ऑफीशियल डिटेल शेयर नहीं की गई है।

साल 2020 में, लॉरेंस ने एक फेसबुक पोस्ट में ये जानकारी दी थी कि वह चंद्रमुखी 2 का हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक्टर रजनीकांत की इच्छा और आशीर्वाद से इस प्रोजेक्ट को साइन किया है। चंद्रमुखी 2 साल 2005 की तमिल हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी का सीक्वल है।

चंद्रमुखी 2 और इमरजेंसी के अलावा कंगना की हिंदी फिल्म तेजस भी पाइपलाइन में है। इसमें वह एक एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखाई देंगी, ये मूवी काफी समय से चर्चाओं में है। जो बहुत पहले लपेटी गई थी।