Money Laundering Case:सुकेश चंद्रशेखर का दावा- गाड़ी के लिए जान खा गई थीं नोरा फतेही, घर के लिए भी लिए पैसे

361
नोरा फतेही Money Laundering Case

Money Laundering Case:सुकेश चंद्रशेखर का दावा- गाड़ी के लिए जान खा गई थीं नोरा फतेही, घर के लिए भी लिए पैसे

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब नए खुलासे होने शुरू हुए हैं। नोरा ने कहा था कि सुकेश शर्त रखी थी कि उनकी गर्लफ्रेंड बनेंगी तो ऐशोआराम की जिंदगी मिलेगी। अब सुकेश ने अपने स्टेटमेंट में कई बड़े दावे किए हैं।

उसका कहना है कि उसने मोरोक्को में नोरा के एक घर के लिए पैसे दिए थे। बता दें कि नोरा ने 215 करोड़ रुपये के ठगी के केस में अपना बयान दर्ज करवाया था। इससे पहले सुकेश बोल चुका है कि नोरा जैकलीन से जलती थीं और चाहती थीं कि सुकेश उनको गर्लफ्रेंड बना ले।

Money Laundering Case

सुकेश बोला, झूठी हैं नोरा
ठगी केस में अब सुकेश चंद्रशेखर का ताजा स्टेटमेंट मीडिया में वायरल है। सुकेश ने बताया, आज वह कह रही है कि मैंने उससे बड़े घर का वादा किया था लेकिन वह अपने परिवार के लिए घर खरीदने के लिए पहले ही तगड़ी रकम मुझसे ले चुकी हैं। उन्होंने ये सब कहानियां कानून से बचने के लिए गढ़ी हैं।

Money Laundering Case

कार के लिए पीछे पड़ी थीं नोरा
सुकेश ने यह भी कहा, नोरा ने दावा किया है कि उन्हें कार नहीं चाहिए थी या फिर उन्होंने यह खुद खरीदी है तो यह झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान खा गई थीं कि उन्हें नई कार चाहिए। सुकेश ने बताया कि उन्होंने नोरा के साथ मिलकर कार पसंद की थी और चैट्स के स्क्रीनशॉट्स ईडी के पास हैं।

Pathan Record : ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में ही रिकॉर्ड बना लिया!

जैकलीन से जलती थीं नोरा
सुकेश ने बताया, मैं उन्हें रेंज रोवर देना चाहता था लेकिन कार स्टॉक में नहीं थी, उन्हें जल्दी पड़ी थी तो मैंने उन्हें बीएमडब्लू सीरीज गिफ्ट की थी। इसको उन्होंने लंबे वक्त तक इस्तेमाल किया। नोरा इंडियन नहीं है तो कार अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति के नाम पर रजिस्टर करवाई थी। नोरा और मेरा कोई प्रोफेशनल ट्रांजैक्शन नहीं है, जैसा कि वह दावा कर रही हैं। बस एक बार फाउंडेशन के लिए नोरा ने इवेंट अटेंड किया था, इसका पेमेंट उनकी एजेंसी को कर दिया गया। सुकेश ने यह भी दावा किया कि वह और जैकलीन फर्नांडिस सीरियस रिलेशनशिप में थे। नोरा को इस बात से जलन थी।

Athiya-Rahul Wedding : आथिया और राहुल की शादी के फोटो सामने आए!