Kangana Ranaut’s Allegation: डार्क वेब का उपयोग करती हैं कई हस्तियाँ, सरकार से की कार्रवाई की मांग,कई बड़े नाम होंगे उजागर

डार्क वेब का उपयोग करती हैं कई हस्तियाँ 

591

Kangana Ranaut’s Allegation: डार्क वेब का उपयोग करती हैं कई हस्तियाँ, सरकार से की कार्रवाई की मांग,कई बड़े नाम होंगे उजागर

ई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रणौत  ने आरोप लगाया कि लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां व्हाट्सएप जैसे लोगों के संचार ऐप को हैक करने के लिए डार्क वेब का उपयोग करती हैं।

कंगना ने अभी हाल ही में एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कई ऐसी बॉलीवुड हस्तियां है जो कि व्हाट्सएप जैसे लोगों के संचार ऐप को हैक करने के लिए डार्क वेब का उपयोग करती हैं.

कार्रवाई को लेकर कंगना ने कही ये बात

कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कैसे फोन नंबरों के साथ-साथ लोगों के रजिस्टर नाम, जिसने उन नंबरों को खरीदा. उनको जब आप कॉल करेंगे तो उनको सब दिखेगा. उन्होंने सरकार के इस काम की तारीफ की और लिखा, ‘यह बहुत अच्छा काम किया है’. उन्होंने केंद्र से डार्क वेब के बारे में भी कुछ करने को कहा.

WPL 2024:शाहरुख खान ने 58 की उम्र में किया ऐसा धमाकेदार डांस 

 

Kangana Ranaut's Allegation
Kangana Ranaut’s Allegation

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

कंगना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों को इनकी आदत हो गई है, वह वहां से अवैध सामान ले रहे हैं, साथ ही व्हाट्सएप और मेल जैसे सभी के प्लेटफॉर्म को हैक भी कर रहे हैं. अगर इन पर कार्रवाई होती है तो इसमें कई बड़े और लोकप्रिय नाम सामने आएंगे.’

Dhanashree Verma: धनश्री वर्मा के सपोर्ट में उतरे टीम इंडिया के ये 4 खिलाड़ी, ट्रोलर्स के खिलाफ बोला हमला

वहीं इससे पहले कंगना ने हाल ही में अभिनेत्री और लेखक ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथ लिया था. कंगना ने उनका एक वीडियो शेयर कर उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी. ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से की थी जिसके बाद कंगना ने उन पर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

डार्क वेब पर भी हो कार्रवाई
कंगना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे फोन नंबरों के साथ-साथ लोगों के पंजीकृत नाम, जिनके तहत उन नंबरों को खरीदा गया है। उनको फोन कॉल करते समय सब स्क्रीन पर दिखेगा। उन्होंने सरकार के इस की सराहना की और लिखा, ‘यह बहुत अच्छा काम किया है’। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र को डार्क वेब के बारे में भी कुछ करना चाहिए।

Kamalnath is Not joining BJP : सज्जन वर्मा ने कहा ‘कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे, वे कांग्रेस में ही!’ 

बॉलीवुड सितारों को लेकर कही यह बात
उन्होंने आगे कहा, ‘बॉलीवुड की कई मशहूर सितारे इसकी आदी हो गई हैं, न केवल वहां से अवैध सामान ले रही है, बल्कि व्हाट्सएप और मेल जैसे सभी के संचार को भी हैक कर रही हैं। अगर वे उन पर कार्रवाई करेंगे, तो कई बड़े नाम उजागर होंगे।’ बता दें कि बीते दिनों अभिनेत्री ने अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथ लिया था। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्विंकल का एक वीडियो साझा कर ट्विंकल को खरी खोटी सुनाई थी। वीडियो में अभिनेत्री पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे लेकर कंगना ने उन्हें नेपो किड कहा था।