Lakme Fashion Week-हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन

771
Lakme Fashion Week-

Lakme Fashion Week-हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन

हार्ट अटैक से जूझने के बाद सुष्मिता सेन ने लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक किया है. उन्होंने इवेंट में जमकर ग्लैमर का जलवा बिखेरा है. इंटरनेट पर सुष्मिता का ये वीडियो छाया हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काम पर वापसी कर ली है। वह लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन शोस्टॉपर बनीं।

उन्होंने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया। अभिनेत्री को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने हल्के पीले रंग के लहंगे और न्यूनतम आभूषणों में रैंप वॉक किया।

उन्होंने अपने बाल खुले छोड़ रखे थे और माथे पर बिंदी लगा रखी थी। वह एक फूलों का गुलदस्ता लेकर चलीं और इसे पैपराजी को सौंप दिया जो रैंप के अंतिम पॉइंट पर मौजूद थे। पूरे वॉक के दौरान सुष्मिता ने अपनी सदाबहार मुस्कान बिखेरी और उपस्थित लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी पहली उपस्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाया है। आज ‘लैक्मे फैशन वीक’ के तीसरे दिन सुष्मिता ने मुम्बई के बीकेसी में चले रहे ‘लैक्मे फैशन वीक’ में पारंपरिक अंदाज़ में बिखेरा अपना जलवा. सुष्मिता ने फैशन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैम्प वॉक किया और इस दौरान वह खूब जोश में नजर आईं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. खुले हुए बाल और मेकअप ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिया है. सुष्मिता सेन रैम्प पर शानदार अंदाज में वॉक करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

अपनी फिटनेस पर शुरू किया काम

सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह योगा करती नजर आईं. वह ओपन एरिया में स्ट्रेचिंग करती दिखीं. सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ. मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी है. स्ट्रेचिंग शुरू हो चुकी है. क्या मजेदार एहसास है. ये मेरी हैप्पी होली है, आपकी कैसी है? आप लोगों को ढेर सारा प्यार’. सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने अपने डॉक्टर से सलाह लेने के बाद योगा करना शुरू किया है.

Sushmita Sen को आया था हार्ट अटैक