Lata Health Update : लता मंगेशकर की स्थिति में पहले से थोड़ा सुधार आया

उनके बारे में चल रही अफवाहों को गलत बताया गया, इन पर विश्वास न करें

1992
Lata Mangeshkar Health Update

Mumbai : ब्रिज कैंडी अस्पताल के डॉ प्रतीत समदानी के मुताबिक पिछले 14 दिनों से लता मंगेशकर का ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वे अभी भी ICU में हैं, लेकिन तबियत चिंताजनक नहीं है, कुछ सुधार आया है। लता मंगेशकर के सोशल मीडिया अकाउंट से भी एक बयान जारी करके कहा गया कि अनुमानों के आधार पर कोई अफवाह मत उड़ाइए। इस बयान में भी डॉ प्रतीत समदानी के अपडेट का हवाला देकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई है।

लता मंगेशकर के इलाज में जुटे डॉ प्रतीत समदानी ने बताया था कि लता जी को कोरोना के साथ-साथ निमोनिया भी हो गया, जिसे कोविड निमोनिया के तौर पर भी जाना जाता है। ICU में डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है, पांच डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है।

WhatsApp Image 2022 01 22 at 5.11.10 AM

वायरल की जा रहीं झूठी खबरें

लता मंगेशकर की प्रबंधन टीम ने वायरल हो रहीं झूठी खबरों को लेकर एक बयान जारी किया। इसमें कहा गया कि गायिका के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं। अपने प्रशंसकों से इस तरह की खबरों पर विश्वास न करने की अपील की। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में तो उनके निधन की खबरें भी धड़ल्ले से शेयर की जा रही है।

भारत रत्न लता मंगेशकर 8 जनवरी से ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद ICU में भर्ती कराया गया! लेकिन, इस बीच गायिका की खराब सेहत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिस पर आपको यकीन नहीं करना चाहिए। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनके हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि लता मंगेशकर की हालत में सुधार दिखा है। डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है।