Local Bodies And Panchayat Elections: चलते चुनाव को रुकवाने का पाप कांग्रेस ने किया जिसके कारण OBC का आरक्षण रुक गया- CM शिवराज का कांग्रेस पर करारा वॉर

995

 

Bhopal: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि नगर निकाय और पंचायत के चलते चुनाव को रुकवाने का पाप कांग्रेस ने किया है। हम लोगों की तैयारी पूरी हो गई थी, हम लोग तो मैदान में जा रहे थे। कांग्रेस पराजय के डर से कोर्ट चली गई और इतना बड़ा महापाप किया कि उसी के कारण OBC का आरक्षण रुक गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे आत्म विश्वास के साथ महाविजय का इतिहास रचने ओबीसी को न्याय देकर, समाज के सब वर्गों को न्याय देकर हम आगे बढ़ने का काम करेंगे।

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि महाविजय के संकल्प के साथ शंखनाद प्रारंभ करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी तरह से हम तैयार हैं और विजयी होंगे।

सीएम ने कहा कि हम लोगों ने प्रयत्न किए कि ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव हों। फिर एक स्टेज आयी थी जिससे चुनाव स्थगित हुए लेकिन हमने ईमानदार प्रयास किये।

सीएम शिवराज ने कहा कि तीन-तीन मुख्यमंत्री कांग्रेस ने नही, भारतीय जनता पार्टी ने दिए। कांग्रेस ने तो ओबीसी के किसी आदमी को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया, लेकिन कांग्रेस ने षड्यंत्र और महापाप किया है। इनके इस पाप का पर्दाफाश भी करना है। हम हर संभव प्रयास करेंगे कि ओबीसी के आरक्षण के साथ चुनाव हों।