माधुरी दीक्षित की मां का निधन, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

1134

माधुरी दीक्षित की मां का निधन, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की माता श्रीमती स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि स्नेहलता दीक्षित का आज सुबह 8.40 बजे हुआ। अंतिम संस्कार भी मुंबई के वर्ली में ही 3 बजे के बाद होगा। बताया ये भी जा रहा है कि एक्ट्रेस की मां काफी समय से बीमार चल रही थी और आज सुबह 91 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली।इससे पहले साल 2013 में माधुरी दीक्षित के पिता और स्नेहलता दीक्षित के पति शंकर दीक्षित का निधन हुआ था। बता दें कि स्नेहलता दीक्षित और शंकर दीक्षित की तीन बेटियां और एक बेटे हैं जिसमें से एक माधुरी दीक्षित हैं। इसके अलावा भारती दीक्षित अडकर, रूपा दीक्षित दांडेकर और बेटे अजीत दीक्षित हैं।

Madhuri Dixit with Family

madhuri family photo7

 

एक्ट्रेस का बुरा हाल

Madhuri Dixit Mother : माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब सिर से उठा मां का साया

मां के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस का बुरा हाल है। एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद करीब थीं और उन्होंने बीते साल जून में ही उनका धूम-धाम से जन्मदिन मनाया था।उन्होंने बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। मदर्स डे पर भी उन्होंने मां की फोटो डाली थी और लिखा था कि उन्होंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है और आज भी हर दिन सीख रही हैं। निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है। फैंस भी एक्ट्रेस की मां को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं और उनके लिए प्रे कर रहे हैं।

 

madhuri dixit

बताया जाता है कि एक्ट्रेस की मां स्नेहलता दीक्षित ने बेटी माधुरी दीक्षित के शुरुआती करियर में काफी सपोर्ट किया था। इस बात का खुलासा खुद माधुरी कर चुकी हैं कि उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में करियर बनाए लेकिन मां के सपोर्ट की वजह से ही ये हुआ। उनकी मां हमेशा शूटिंग सेट्स पर जाती थी और इवेंट में भी दिखती थी। एक्ट्रेस की मां ने ही उन्हें जमीन से जुड़ा रहना सिखाया है, उनकी परवरिश की वजह से ही एक्ट्रेस विदेश में रहने के बावजूद भी आज तक अपनी जड़ों से जुड़ी हैं।